बिल गेट्स हुए कोरोना से संक्रमित, ट्वीट कर बोले- 'दोबारा स्वस्थ होने तक खुद को आइसोलेट कर रहा'

बिल ने ट्वीट किया, " मैं कोरोना संक्रमण की जांच में पॉजिटिव पाया गया हूं. संक्रमण के माइल्ड लक्षणों से जूझ रहा हूं. ऐसे में खुद को आइसोलेट कर रहा हूं."

बिल गेट्स हुए कोरोना से संक्रमित, ट्वीट कर बोले- 'दोबारा स्वस्थ होने तक खुद को आइसोलेट कर रहा'

माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स (फाइल फोटो)

सिएटल:

माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. बिल ने मंगलवार को खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. कोरोना की हल्की लक्षणों के जूझ रहे बिल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर कहा कि वो दोबारा पूरी तरह से स्वस्थ होने तक खुद को आइसोलेट कर रहे हैं. बिल ने ट्वीट किया, " मैं कोरोना संक्रमण की जांच में पॉजिटिव पाया गया हूं. संक्रमण के माइल्ड लक्षणों से जूझ रहा हूं. ऐसे में विशेषज्ञों की सुझाव के आधार पर खुद को दोबारा पूरी तरह से स्वस्थ होने तक आइसोलेट कर रहा हूं. " 

वहीं, अपने एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, " मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे टीका लगाया गया. बूस्टर भी दिया गया. साथ ही टेस्टिंग सुविधा और बेहतर चिकित्सा देखभाल तक मेरी पहुंच में है. "

गौरतलब है कि 2019 के अंत से ही कोरोना महामारी से विश्व भर में लोग त्रस्त हैं. ऐसे में इससे निजात पाने के लिए विभिन्न प्रकार के उपाय किए जा रहे हैं.कई लोग इसके समर्थन में भी आ रहे है. बिल गेट्स भी उनमें से एक हैं. गेट्स फाउंडेशन ने अक्टूबर में कहा था कि वो कम आय वाले देशों के लिए दवा निर्माता मर्क की एंटीवायरल कोविड -19 गोली के जेनेरिक संस्करणों तक पहुंच बढ़ाने के लिए 120 मिलियन डॉलर खर्च करेगा. 

यह भी पढ़ें -

दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के नए मामले एक हजार से नीचे आए

हिंसा का मामला : दिल्ली के जहांगीरपुरी पुलिस थाने के एसएचओ को हटाया गया

Video: देश प्रदेश: जातिगण जनगणना को लेकर सियासत तेज, तेजस्‍वी ने नीतीश से मांगा मिलने का वक्‍त | पढ़ें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com