Twitter को खरीदने के लिए 42 बिलियन डॉलर का ऑफर देने के बाद, Elon Musk ने कंपनी को दी ये सलाह

एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर को खरीदने  की पेशकश की है.  टेस्ला के प्रमुख एलोन मस्क ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट खरीदने के लिए 43 बिलियन डॉलर के ऑल-कैश ऑफर के साथ सुर्खियां बटोरने के बाद ट्विटर के (Twitter) एल्गोरिदम को ओपन-सोर्स करने की सलाह दी.  

Twitter को खरीदने के लिए 42 बिलियन डॉलर का ऑफर देने के बाद, Elon Musk ने कंपनी को दी ये सलाह

एलोन मस्क ने कहा कि ट्विटर एक वास्तविक टाउन स्क्वायर बन गया है.

एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर को खरीदने  की पेशकश की है.  टेस्ला के प्रमुख एलोन मस्क ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट खरीदने के लिए 43 बिलियन डॉलर के ऑल-कैश ऑफर के साथ सुर्खियां बटोरने के बाद ट्विटर के (Twitter) एल्गोरिदम को ओपन-सोर्स करने की सलाह दी.  शेयर बाजार को दी जानकारी में मस्क ने कहा, 'मैंने ट्विटर में निवेश किया, क्योंकि मैं दुनियाभर में मुक्त अभिव्यक्ति के लिए मंच बनने में विश्वास करता हूं, और मेरा मानना ​​​​है कि स्वतंत्र अभिव्यक्ति एक कार्यशील लोकतंत्र के लिए सामाजिक अनिवार्यता है.' उन्होंने आगे कहा, 'हालांकि, अपना निवेश करने के बाद मुझे एहसास हुआ कि कंपनी अपने मौजूदा स्वरूप में न तो उन्नति करेगी और न ही इस सामाजिक अनिवार्यता को पूरा करेगी. 

उन्होंने कहा, "ट्विटर को एक निजी कंपनी के रूप में बदलने की जरूरत है," अगर उनका "सर्वश्रेष्ठ और अंतिम प्रस्ताव" स्वीकार नहीं किया जाता है, तो उन्हें एक शेयरधारक के रूप में अपनी स्थिति पर पुनर्विचार करने की आवश्यकता होगी. मस्क ने कहा, "फ्री स्पीच  के लिए एक समावेशी क्षेत्र होना बहुत महत्वपूर्ण है, " यह वास्तव में महत्वपूर्ण है कि लोगों के पास वास्तविकता और धारणा दोनों है कि वे कानून की सीमा के भीतर स्वतंत्र रूप से बोलने में सक्षम हैं. 

माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर के लिए मस्क ने 43 अरब डॉलर की पेशकश की है. यह घोषणा ऐसे समय में की गई है जब ट्विटर प्रमुख पराग ने कहा था कि एलन मस्क ट्विटर के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल नहीं होंगे. बता दें कि बाजार खुलने से पहले ट्विटर के शेयरों में करीब 12 प्रतिशत का उछाल देखने को मिला.

सबसे बड़े शेयरधारक होने के बावजूद एलन मस्क की ट्विटर बोली  कंपनी के बोर्ड में शामिल होने से इनकार करने के कुछ दिनों बाद आई है. गुरुवार को ट्विटर के अध्यक्ष ब्रेट टेलर को संबोधित एक पत्र में, उन्होंने प्रति शेयर $ 54.20 की पेशकश करते हुए कहा कि कंपनी में "असाधारण क्षमता" है और वह इसे "अनलॉक" करेंगे.

इसे भी पढ़ें: Twitter को खरीदना चाहते हैं Elon Musk, 42 बिलियन डॉलर का ऑफर दिया

Elon Musk के स्टारलिंक की बदौलत जल्द ऑफलाइन ट्रांजैक्शंस शुरू करेगा Dogecoin!

Elon Musk ने दिया Twitter ब्लू सर्विस के लिए Dogecoin से पेमेंट का प्रस्ताव!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें :Twitter को खरीदना चाहते हैं Elon Musk, 42 बिलियन डॉलर का ऑफर दिया