8 महीने की बच्ची समेत 4 भारतीय मूल के लोग US में अगवा , "खतरनाक़ है संदिग्ध"

कथित अपहरण की जगह एक दुकानों और रेस्त्रां से भरा इलाका है. पुलिस अधिकारियों को अभी तक संदिग्ध का नाम और अपहरण का मकसद नहीं पता है.   

8 महीने की बच्ची समेत 4 भारतीय मूल के लोग US में अगवा ,

अमेरिका में पुलिस फिलहाल संदिग्ध का नाम और अपहरण का कारण पता करने की कोशिश कर रही है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अमेरिका (US) में एक 8 महीने की बच्ची और उसके-माता पिता सोमवार को कैलीफोर्निया (California)  के मर्केड (Merced County) से अगवा हुए 4 लोगों में शामिल हैं. अधिकारियों ने ABC 10 की रिपोर्ट के हवाले से बताया कि 36 साल के जसदीप सिंह, 27 साल की जसलीन कौर, उनकी 8 महीने की बेटी आरूही धेरी को 39 साल के अमनदीप सिंह के साथ अगवा किया गया.  पुलिस ने संदिग्ध को हथियारबंद और खतरनाक बताया है.  इस मामले की जांच जारी और इसके बारे में अधिक जानकारी साझा नहीं की गई है.  पुलिस ने बताया कि इन चारों को उनकी इच्छा के विरुद्ध ले जाया गया.  

कथित अपहरण की जगह एक दुकानों और रेस्त्रां से भरा इलाका है. NBC न्यूज़ ने रिपोर्ट किया है कि अधिकारियों को अभी तक संदिग्ध का नाम और अपहरण का मकसद नहीं पता है.   

शेरिफ दफ्तर ने सोमवार को कहा, "हम जनता से अपील करते हैं कि वो संदिग्ध या फिर पीड़ितों तक पहुंचने की कोशिश ना करें. कोई जानकारी होने पर 911 पर कॉल करें. " 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच साल 2019 में एक भारतीय मूल के टेक इंजीनियर तुषार अत्रे को उसकी गर्लफ्रेंड की कार में मृत पाया गया था. वह एक डिजिटल मार्केटिंग कंपनी के मालिक थे. उन्हें उनके शहरी कैलीफोर्निया के घर से गिरफ्तार किया गया था.