वर्ल्ड टी-20 : जानिए, टीम इंडिया के खिलाड़ी बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले क्या कर रहे हैं

वर्ल्ड टी-20 : जानिए, टीम इंडिया के खिलाड़ी बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले क्या कर रहे हैं

जसप्रीत बुमराह ने टीम इंडिया के साथियों की यह फोटो शेयर की।

वर्ल्ड कप टी-20 के सुपर-10 मैच में पाकिस्तान को पटखनी देने के बाद टीम इंडिया के हौसले बुलंद हैं। अब नजर बांग्लादेश के खिलाफ बेंगलुरू में होने वाले मैच पर है, जो बुधवार को शाम 7.30 बजे से चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय सितारे इस मैच से पहले मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं और मैच प्रैक्टिस के साथ-साथ वे सोशल मीडिया पर भी सक्रिय दिख रहे हैं।

टीम इंडिया के लिए सेमीफाइनल की दौड़ में बने रहने के लिए यह मैच जीतना भी जरूरी है, क्योंकि वह न्यूजीलैंड के खिलाफ एक मैच पहले ही हार चुकी है। ऐसे में अब गलती की कोई गुंजाइश नहीं है।

एक नजर वर्ल्ड टी-20 में ग्रुप-2 की अंकतालिका पर-
 

टीममैचजीतेहारेटाईरनरेटपॉइंट
न्यूजीलैंड2200+1.3754
पाकिस्तान 2110+0.9992
ऑस्ट्रेलिया2110+0.1082
भारत2110-0.8952
बांग्लादेश2020-1.7490

बांग्लादेश को हरा चुके हैं एशिया कप में
हाल ही में टीम इंडिया ने मीरपुर के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में एशिया कप के फाइनल मुकाबले में बांग्लादेश को हराकर टूर्नामेंट पर कब्जा किया था। इस प्रकार उसने छठी बार एशिया कप अपने नाम किया। अब उसके नाम सबसे अधिक बार एशिया कप जीतने का रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। वहीं वर्ल्ड टी-20 में टीम इंडिया ने शनिवार को खेले गए सुपर 10 के अहम मैच में पाकिस्तान को 6 विकेट से हरा दिया था। विराट कोहली ही इस मैच के हीरो रहे। उन्होंने नॉट आउट 55 रन की पारी खेली।

प्लेयर्स के हौसले बुलंद
सभी खिलाड़ी पॉजिटिव मूड में हैं और उनके हौसले सातवें आसमान पर हैं। बेंगलुरू पहुंचने के बाद कई खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर सेल्फी शेयर की हैं। जसप्रीत बुमरा ने एक फोटो शेयर किया, जिसमें उनके साथ युवराज सिंह, सुरेश रैना, आशीष नेहरा, रोहित शर्मा, हरभजन सिंह, 'रॉकस्टार' हार्दिक पांड्या और अजिंक्य रहाणे दिख रहे हैं।

बुमराह ने एक और फोटो भी शेयर की है, जिसमें वे कप्तान धोनी के साथ बेंगलुरू रवाना हो रहे हैं-

Off to Bengaluru with MS Dhoni

Posted by Jasprit Bumrah on Sunday, March 20, 2016

पाकिस्तान के साथ मैच में हीरो रहे विराट कोहली भी अपने दूसरे घर बेंगलुरू पुहंचकर खुश हैं। गौरतलब है कि विराट आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के लिए खेलते हैं।

विराट ने भी सेल्फी शेयर करते हुए लिखा, 'वर्क आउट, प्रोटीन, म्यूजिक के बाद अब पूल की बारी। मैं अपने दूसरे घर (बेंगलुरू) में हूं।'
 


इससे पहले विराट ने बेंगलुरू रवाना होने के समय महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह के साथ वाली एक सेल्फी भी शेयर की थी। विराट ने कैप्शन में लिखा, 'ग्रेट कंपनी पार्ट-2, ऑफ टू बेंगलुरू एमएस धोनी, युवराज सिंह।'
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हरभजन सिंह ने भी अपने फेसबुक अकाउंट पर एक फोटो डाला, जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'विराट कोहली और युवराज सिंह के साथ मस्ती भरे पल'।

Fun times with the mates. #behindthescenes #wt20 Virat Kohli Yuvraj Singh

Posted by Harbhajan Singh on Monday, March 21, 2016