उत्तर प्रदेश : बरेली में साबुन कारोबारी की हत्या, कार में मिला केमिकल से झुलसा शव

पुलिस क्षेत्राधिकारी (प्रथम) श्वेता यादव ने बताया कि पहली नजर में वारदात के पीछे रुपए के लेनदन को लेकर विवाद की आशंका प्रतीत होती है.

उत्तर प्रदेश : बरेली में साबुन कारोबारी की हत्या, कार में मिला केमिकल से झुलसा शव

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • शरीर पर मारपीट की चोटों के भी कई निशान थे.
  • कारोबारी का साबुन और डिटर्जेंट का थोक कारोबार है.
  • दीपक अकेले सौ फुटा रोड पर कार में जाते दिखे.
बरेली:

बरेली शहर के जनकपुरी से लापता हुए साबुन के थोक कारोबारी दीपक गांधी का शव सोमवार देर रात बन्नूवाल नगर में उनकी ही कार की पिछली सीट पर मिला. पुलिस ने उनकी हत्या की आशंका जताई है. पुलिस के मुताबिक, गांधी का शरीर केमिकल से झुलसा हुआ था, साथ ही शरीर पर मारपीट की चोटों के भी कई निशान थे.

पुलिस क्षेत्राधिकारी (प्रथम) श्वेता यादव ने बताया कि पहली नजर में वारदात के पीछे रुपए के लेनदन को लेकर विवाद की आशंका प्रतीत होती है. उन्‍होंने बताया कि प्रेमनगर इलाके में 160-बी जनकपुरी में रहने वाले दीपक गांधी (48) का सौ फुटा रोड पर साबुन और डिटर्जेंट का थोक कारोबार है.

उन्होंने कहा कि गांधी के भतीजे सूर्यांश के मुताबिक वह रविवार को कार का पंक्चर ठीक कराने घर से निकले थे. घर वालों ने कई बार उन्हें फोन किया, लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई. शाम करीब छह बजे फोन स्विच ऑफ हो गया तो परिवार वालों ने तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने बताया कि चौराहों पर लगे कैमरों में दीपक अकेले सौ फुटा रोड पर कार में जाते दिखे.

रविवार रात परिवार ने थाना प्रेमनगर में गुमशुदगी दर्ज कराई और सोमवार सुबह तलाश में जुट गए। सोमवार रात नौ बजे के करीब इज्जतनगर थाना क्षेत्र में महानगर कॉलोनी के सामने बन्नूवाल नगर रोड पर चिक्कर इंटरनेशनल स्कूल के पीछे दीपक की कार मिली जिसमें पीछे सीट पर उनका शव पड़ा था. प्रेमनगर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. मामले की जांच की जा रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह भी पढ़ें -
-- कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव को लेकर शशि थरूर पर पार्टी नेता ने परोक्ष रूप से किया कटाक्ष
-- मंगेतर की न्यूड तस्वीरें पोस्ट करने वाले बेंगलुरु के डॉक्टर को बदले में मिली मौत