कमलेश तिवारी की हत्या के बाद अब इस हिंदूवादी नेता को मिली जान से मारने की धमकी, जांच शुरू

दिल्ली से सटे नोएडा में हिंदूवादी नेता और उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी (Amit Jani) को जान से मारने की धमकी दी गई है.

कमलेश तिवारी की हत्या के बाद अब इस हिंदूवादी नेता को मिली जान से मारने की धमकी, जांच शुरू

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नोएडा :

हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की हत्या का मामला अभी थमा भी नहीं था कि एक और हिंदूवादी नेता को जान से मारने की धमकी मिली है. जानकारी के मुताबिक दिल्ली से सटे नोएडा में हिंदूवादी नेता और उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी (Amit Jani) को जान से मारने की धमकी दी गई है. बताया जा रहा है कि बुर्के में आई एक महिला ने अमित जानी के सेक्टर-15 स्थित कॉरपोरेट हाउस में गार्ड को धमकी भरा लिफाफा दिया था. अमित ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे और जांच की. कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है.  

कमलेश तिवारी हत्याकांड के बाद साध्वी प्राची ने मांगी सुरक्षा, कहा- मुझे सुरक्षा की जरूरत


एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि इस मामले में कोतवाली सेक्टर-20 में मुकदमा पंजीकृत किया गया है. सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. पुलिस की टीम जल्द ही इस मामले का खुलासा करेगी. गौरतलब है कि हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की बीते शुक्रवार को खुर्शेदबाग इलाके में उनके घर के अंदर गला रेतकर और गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड के सिलसिले में पुलिस ने बिजनौर निवासी आरोपियों मुफ्ती नईम काजमी और मौलाना अनवारुल हक के साथ गुजरात में सूरत के रहने वाले फैजान यूनुस, मोहसिन शेख और राशिद अहमद को हिरासत में लेकर पूछताछ की है. मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है. (इनपुट-भाषा)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कमलेश तिवारी हत्याकांड: पीड़ित परिवार ने सीएम योगी से की मुलाकात



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)