विज्ञापन
This Article is From Aug 27, 2022

यूपी : वर्दी में मसाज कराने स्पा पहुंचा दरोगा, VIDEO वायरल हुआ तो लिया गया एक्शन

युवती ने बुधवार रात पुलिस को कॉल करके बताया कि दरोगा कलीमउल्ला मसाज कराने पहुंचा था. वहां पर काम करने वाली एक विशेष लड़की को बुलाने की जिद करने लगा. कहा कि उसी लड़की से मसाज कराऊंगा. दूसरी युवती मसाज करने पहुंची तो उसके साथ बदसलूकी करने लगा.

यूपी : वर्दी में मसाज कराने स्पा पहुंचा दरोगा, VIDEO वायरल हुआ तो लिया गया एक्शन
प्रशासन ने उनके खिलाफ एक्शन लेते हुए उन्हें निलंबित कर दिया. 
प्रयागराज:

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक और दरोगा का स्पा कराते हुए वीडियो सामने आया है. दरोगा को पुलिस की वर्दी पहने हुए मसाज कराते हुए वीडियो में देखा जा सकता है. थाना सिविल लाइंस के सुभाष चौराहे पुलिस चौकी में तैनात दरोगा राकेश चंद्र शर्मा का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में दरोगा फेस मालिश कराते दिख रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दरोगा एक महिला से फेस मसाज करा रहे हैं. वीडियो के वायरल होने पर प्रशासन ने उनके खिलाफ एक्शन लेते हुए उन्हें निलंबित कर दिया. 

वहीं, प्रयागराज में ही बीते बुधवार देर रात सिविल लाइंस के मसाज पार्लर में महिला स्टाफ से अभद्रता करने वाले दारोगा कलीमउल्ला को जेल भेज दिया गया है. दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराते हुए एसएसपी शैलेश पांडेय ने उसे निलंबित कर दिया था. जिसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें- सोनाली फोगाट केस : क्लब मालिक समेत 2 और अरेस्ट, अब तक पुलिस कर चुकी है 4 गिरफ्तारियां

कलीमउल्ला ने स्पा में मसाज कराने के लिए विशेष लड़की की डिमांड की थी. उस लड़की की जगह दूसरी मसाज के लिए पहुंची तो हंगामा शुरू कर दिया. हंगामा इतना बढ़ गया कि स्पा सेंटर के लोगों से दरोगा बदसलूकी और मारपीट करने लगे. स्पा सेंटर पर काम करने वाली युवती ने बुधवार रात पुलिस को कॉल करके बताया कि दरोगा कलीमउल्ला मसाज कराने पहुंचा था. वहां पर काम करने वाली एक विशेष लड़की को बुलाने की जिद करने लगा. कहा कि उसी लड़की से मसाज कराऊंगा. दूसरी युवती मसाज करने पहुंची तो उसके साथ बदसलूकी करने लगा. विरोध करने पर मारपीट शुरू कर दी. 

सूचना पर पहुंची सिविल लाइंस पुलिस के साथ भी दरोगा ने हाथपाई की. इतना ही नहीं मौके पर सिविल लाइंस के चौकी इंचार्ज राकेश शर्मा भी पहुंचे थे. नशे में चूर कलीमउल्ला ने चौकी इंचार्ज के साथ भी गाली गलौज की. अन्य पुलिस कर्मियों के बीच बचाव और समझाने के बाद किसी तरह वह शांत हुआ. रात में ही उसका मेडिकल कराया गया. गुरुवार को विधिक कार्रवाई के बाद उसे जेल भेज दिया गया है. युवती की तहरीर पर दरोगा के खिलाफ मारपीट, गाली, धमकी और छेड़खानी करने का मुकदमा भी दर्ज हो गया है.

VIDEO: जस्टिस उदय उमेश ललित बने देश के नए CJI, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दिलाई शपथ

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शादी के बहाने मुस्लिम महिलाओं को बनाता था निशाना, पैसे ऐंठकर हो जाता था फरार; जज को भी नहीं बख्शा
यूपी : वर्दी में मसाज कराने स्पा पहुंचा दरोगा, VIDEO वायरल हुआ तो लिया गया एक्शन
ओम प्रकाश राजभर बदलेंगे अपनी पार्टी का चुनावी निशान, जानिए क्या है वजह
Next Article
ओम प्रकाश राजभर बदलेंगे अपनी पार्टी का चुनावी निशान, जानिए क्या है वजह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com