यूपी : स्कूल के बंद कमरे में 'सड़' रहा मिडडे मील का अनाज , Video Viral होने के बाद जांच के आदेश

वीडियो वायरल बलिया के हनुमानगंज शिक्षा क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय दुमदुमा का है, जहां के एक कमरे में मिड डे मील के खाद्यान की बोरियां पड़ी हुई नजर आ रही हैं. 

यूपी : स्कूल के बंद कमरे में 'सड़' रहा मिडडे मील का अनाज , Video Viral होने के बाद जांच के आदेश

(स्क्रीनग्रैब)

बलिया:

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के एक प्राथमिक विद्यालय का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में विद्यालय के एक कमरे में भारी मात्रा में मिड डे मिल का खाद्यान पड़ा हुआ है. वीडियो वायरल होने बाद बेसिक शिक्षा अधिकारी ने पूरे मामले में जांच बैठाई है. बता दें कि वीडियो वायरल बलिया के हनुमानगंज शिक्षा क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय दुमदुमा का है, जहां के एक कमरे में मिड डे मील के खाद्यान की बोरियां पड़ी हुई नजर आ रही हैं. 

बीएसए मनीराम सिंह का कहना है कि कोरोना काल के दौरान इस खाद्यान का वितरण किया जाना था. लेकिन ऐसा नहीं हुआ, इसमें प्रधानाध्यापक की लापरवाही है. ऐसे में पूरे मामले की जांच की जाएगी और अगर लापरवाही पाई जाएगी तो दोषी पर कठोर कार्रवाई की जाएगी. 

बता दें कि बीते दिनों बलिया में ही एक प्राथमिक विद्यालय के बच्चों से शिक्षक द्वारा स्कूल में शौचालय साफ कराने का वीडियो सामने आने के बाद बेसिक शिक्षा अधिकारी मनीराम सिंह ने प्रधानाध्यापक को निलंबित कर दिया था. बच्चों से विद्यालय में शौचालय साफ करने के मामले में बीएसए द्वारा प्रधानाध्यापक के निलंबन पर प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष जितेंद्र सिंह का कहना है कि शिक्षक ने कोई गलत काम नहीं किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव को लेकर शशि थरूर पर पार्टी नेता ने परोक्ष रूप से किया कटाक्ष
-- मंगेतर की न्यूड तस्वीरें पोस्ट करने वाले बेंगलुरु के डॉक्टर को बदले में मिली मौत