विज्ञापन
This Article is From Nov 12, 2021

Watch : वाराणसी की चाय की दुकान पर भाजपा की सत्ता में वापसी को लेकर किया सवाल, मिला ये जवाब

Uttar Pradesh Assembly Elections 2022: बनारस की सबसे अच्छी बात है कि यहां हर कोई बात करता है, हरेक के पास अपनी राय है जो बेबाकी से रखते भी हैं. बीजेपी की योगी सरकार ने को लेकर यहां के लोगों ने बेबाकी से अपनी राय रखी.

यूपी चुनाव : बनारस की चाय की दुकान पर हुई चर्चा- क्या बीजेपी की सरकार यूपी में करेगी वापसी?

बनारस:

गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) उत्तर प्रदेश (UP elections 2022) में साल 2022 होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आज वाराणसी में बीजेपी की बैठक कर रहे हैं. इसमें मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और दोनों उप मुख्‍यमंत्री शामिल होंगे. साथ ही उत्तर प्रदेश के बड़े नेता शामिल होंगे. ऐसे में वाराणसी की एक चाय की दुकान पर लोगों से भाजपा की सत्ता में वापसी को लेकर लोगों ने अपनी राय रखी.  क्या यूपी में सरकार ठीक से चली है?  इस पर सेवा यादव ने कहा- पूरे बनारस में रोड नहीं बनी हैं. मोदी और योगी सरकार ने कुछ नहीं किया. उन्होंने केवल जनता को भ्रमित किया है. 400 रुपये का सिलेंडर मिलता था. आज 1000 रुपये का गैस मिल रहा है. स्मृति ईरानी जी अब कहां हैं. अब क्यों विरोध नहीं करतीं. कहां से खाएं. छोटे बच्चों के स्कूल खुल रहे हैं बीएचयू क्यों नहीं खुल रहा.

इसी टी स्टॉल पर चाय पीने वाले गौतम रैना ने बताया सरकार ठीक से चल रही है. हम लोग भारत में 135 करोड़ आबादी है. हर इंसान सरकारी नौकरी चाहता है. प्राइवेट में खून चूसा जा रहा है. मेहनत तो हर जगह है. कुछ लोग तो मेहनत से भागते हैं. सरकारी नौकरी सबको देना संभव नहीं है. मेरे हिसाब से सबसे जरूरी स्वास्थ्य व्यवस्था और एजुकेशन को बढ़िया कर रही है. उस पर काम हो रहा है. सिर्फ सिलेंडर को ही मुद्दा नहीं बना सकते. वो कोशिश कर रहे हैं, ऐसा नहीं है कि बर्बाद कर रहे हैं. मैं तो दिल्ली में भी रहा हूं और देखा है कि अरविंद केजरीवाल भी बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. उन्होंने स्वास्थ्य सिस्टम और एजुकेशन को बहुत अच्छा किया है. बीजेपी के पास कोई जादू की झड़ी नहीं, धीरे धीरे कमियों में सुधार होगा. यहीं मौजूद एक अन्य शख्स ने कहा कि लोगों के हिसाब से सरकार नहीं चलेगी संविधान के हिसाब से चलेगी. संविधान का पालन हो रहा है, सुरक्षा व्यवस्था बढ़िया है. सरकारें अपना काम अच्छा कर रही है. 

बनारस की सबसे अच्छी बात है कि यहां हर कोई बात करता है, हरेक के पास अपनी राय है जो बेबाकी से रखते भी हैं. अमित शाह आज से चुनावी रण में उतर रहे हैं. वे आगामी चुनावों को लेकर आज बनारस में बीजेपी की संगठनात्मक बैठक में शामिल होंगे. इस दौरान चुनाव को लेकर रणनीति बनाई जाएगी और अमित शाह कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश देंगे. बैठक में उत्तर प्रदेश के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्रप्रधान, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डॉ दिनेश शर्मा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल रहेंगे. इनके अलावा सभी 98 ज़िले के ज़िला अध्यक्ष, ज़िला प्रभारी, सभी 403 सीटों के प्रभारियों सहित सभी वरिष्ठ पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे. अमित शाह बनारस के बाद आजमगढ़ के दौरे पर भी जाएंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
प्रयागराज जंक्‍शन पर रेलवे फुट ओवर ब्रिज पर लगी आग, स्‍टेशन पर मची अफरातफरी
Watch : वाराणसी की चाय की दुकान पर भाजपा की सत्ता में वापसी को लेकर किया सवाल, मिला ये जवाब
लोकसभा में SP सांसद इकरा हसन ने वैष्णो देवी पर ऐसा क्या मांगा कि खूब हो रही चर्चा!
Next Article
लोकसभा में SP सांसद इकरा हसन ने वैष्णो देवी पर ऐसा क्या मांगा कि खूब हो रही चर्चा!
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com