UP Election : आज आगरा दौरे पर BJP चीफ जेपी नड्डा, पश्चिमी यूपी में विधानसभा सीटों की रणनीति पर फोकस

UP election 2022 : उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव सात चरणों में होने हैं. प्रथम चरण की वोटिंग 10 फरवरी, दूसरे चरण की 14 फरवरी, तीसरे चरण की 20 फरवरी, चौथे चरण की 23 फरवरी, पांचवे चरण की 27 फरवरी, छठे चरण की 3 मार्च और सातवे चरण की वोटिंग 7 मार्च को होगी.

UP Election : आज आगरा दौरे पर BJP चीफ जेपी नड्डा, पश्चिमी यूपी में विधानसभा सीटों की रणनीति पर फोकस

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज आगरा आने वाले हैं

आगरा :

UP election 2022 : उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों की तैयारियां जोरों पर हैं. इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज आगरा आने वाले हैं. जेपी नड्डा सुबह 10:00 बजे आगरा आएंगे. 10:20 मिनट पर राजेश्वर  मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे. इसके बाद वह सुबह 10:50 बजे होटल रमाडा  में आगरा, मथुरा और फिरोजाबाद की 20 विधानसभा क्षेत्रों के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. इस दौरान वह कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव को लेकर चर्चा करेंगे और उनका मार्गदर्शन करेंगे. बताया जा रहा है कि नड्डा के 11बजकर 50 मिनट पर अलीगढ़, हाथरस, एटा और मैनपुरी की 20 विधानसभा क्षेत्रों के पार्टी पदाधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक करेंगे. इसके बाद वह आगरा से बरेली के लिए रवाना होंगे. 

अखिलेश यादव मैनपुरी की करहल सीट से लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव : सूत्र

बता दें कि उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव सात चरणों में होने हैं. प्रथम चरण की वोटिंग 10 फरवरी, दूसरे चरण की 14 फरवरी, तीसरे चरण की 20 फरवरी और चौथे चरण की वोटिंग 23 फरवरी को होगी. साथ ही पांचवे चरण की 27 फरवरी, छठे चरण की 3 मार्च और सातवे चरण की वोटिंग 7 मार्च को होगी. वहीं मतगणना 10 मार्च को होगी. 10 फरवरी को आगरा जिले की सभी नौ विधानसभाओं में मतदान होगा.

''परिवार को नहीं संभाल सकते'' : अपर्णा यादव के 'पालाबदल' के बाद BJP ने अखिलेश यादव पर कसा तंज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं आगरा उत्तर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी ज्ञानेंद्र गौतम ने बृहस्पतिवार को नामांकन दाखिल किया. इस सीट से भाजपा ने पुरुषोत्तम खंडेलवाल और बसपा ने शबीर अब्बास को उम्मीदवार बनाया है.  वहीं, राजनीतिक दलों द्वारा जिले की विभिन्न विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशियों को बदलने का सिलसिला आज भी जारी रहा. समाजवादी पार्टी ने फतेहाबाद सीट से राजेश शर्मा को हटाकर रूपाली दीक्षित को प्रत्याशी बनाए जाने के बाद अब आगरा दक्षिण सीट से भी अपना प्रत्याशी बदल दिया है. उसने प्रिंस रिजवान की जगह अब विनय अग्रवाल को नया प्रत्याशी घोषित किया है.