यूपी : पत्नी पर था धोखा देने का शक, पति ने एल्युमिनियम की तारों से लगाए प्राइवेट पार्ट में टांके : पुलिस

पीड़िता का पति ड्राइवर के तौर पर काम करता है, घटना को अंजाम देने के बाद वह घर से फरार हो गया था. महिला दर्द की वजह से कराह रही थी, लेकिन वह पास के गांव में रह रही अपनी मां को किसी तरह से कॉल करने में कामयाब हो गईं.

यूपी : पत्नी पर था धोखा देने का शक, पति ने एल्युमिनियम की तारों से लगाए प्राइवेट पार्ट में टांके : पुलिस

महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक युवक को पुलिस ने पत्नी पर अत्याचार के मामले में गिरफ्तार किया है. युवक ने पुलिस के सामने कबूल किया है कि उसे अपनी पत्नी पर शक था कि वह उसे धोखा दे रही है, इसलिए उसने इसके प्राइवेट पार्ट्स में एल्युमिनियम की तारों से टांके लगा दिए. पश्चिमी यूपी के जिले की हैरान कर देने वाली यह घटना रविवार की है. इसके बाद महिला को एंबुलेंस के जरिए अस्पताल लाया गया, जिसका वीडियो सामने आया है. दो महिलाओं की मदद के साथ पीड़िता को दर्द के साथ चलते हुए देखा जा सकता है, इनमें से एक पीड़िता की मां हैं.

पीड़िता का पति ड्राइवर के तौर पर काम करता है, घटना को अंजाम देने के बाद वह घर से फरार हो गया था. महिला दर्द की वजह से कराह रही थी, लेकिन वह पास के गांव में रह रही अपनी मां को किसी तरह से कॉल करने में कामयाब हो गईं. इसके बाद मां ने पुलिस को इसकी जानकारी दी और पीड़िता को एंबुलेंस से स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे रामपुर शहर में बड़े अस्पताल पहुंचा दिया गया.

पति की हत्या कर घर में दफना दिया, हैदराबाद में बीवी की करतूत का ऐसा हुआ खुलासा

गिरफ्तारी के बाद आरोपी के बयान वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि वह कह रहा है, 'वह गांव में एक दूसरे युवक से मिलती थी और उसके साथ उसके अवैध संबंध थे. मैंने उससे पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया. मैंने उससे कहा कि यह सही नहीं है. मैंने उसे मनाने की कोई भी कोशिश नहीं छोड़ी. तभी मैं गुस्सा हो गया और मैंने उसके प्राइवेट पार्ट में एल्युमिनियम के तारों से टांके लगा दिए'

दिल्ली : पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर पति पर चलवाई गोली, ऐसे हुआ साजिश का पर्दाफाश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने कहा कि जैसे ही जानकारी मिली, कार्रवाई की गई. ट्वीट पर जारी किए गए वीडियो में रामपुर पुलिस प्रमुख कहा, 'हमने महिला का तुरंत मेडिकल टेस्ट करवाया. हमने चोटों की प्रकृति के आधार पर एफआईआर में कानून के उपयुक्त धाराओं को जोड़ा गया है.'