VIDEO: नोएडा की सोसाइटी में मामूली बात पर सिक्‍युरिटी गार्ड्स ने रेसीडेंट की बेरहमी से की पिटाई

नोएडा सेक्टर 45 स्थित आम्रपाली सैफायर सोसाइटी में कार पर स्टीकर न होने की मामूली सी बात पर गार्डों ने एक रेसीडेंट की जमकर पिटाई की.एक साथ कई गार्ड्स ने कार सवार लोगों पर लाठियां बरसाईं.

VIDEO: नोएडा की  सोसाइटी में मामूली बात पर सिक्‍युरिटी गार्ड्स ने रेसीडेंट की बेरहमी से की पिटाई

सोसाइटी के निवासी की पिटाई करते हुए सिक्‍युरिटी गार्ड

नई दिल्‍ली :

Uttar Predesh: उत्‍तर प्रदेश (UP) के नोएडा (Noida) में सिक्‍युरिटी गार्ड्स की 'गुंडागर्दी' की एक और घटना सामने आई है. नोएडा - सेक्टर 45 स्थित आम्रपाली सैफायर सोसाइटी में कार पर स्टीकर न होने की मामूली सी बात पर गार्डों ने एक रेसीडेंट की जमकर पिटाई की.एक साथ कई गार्ड्स ने कार सवार लोगों पर लाठियां बरसाईं. यह  घटना पुलिस स्टेशन 39  इलाके की बताई गई है. वायरल वीडियो में गार्डों को एक शख्‍स को लाठी से पीटते हुए साफ देखा जा सकता है. यही नहीं, ड्राइविंग सीट पर बैठे व्‍यक्ति को भी एक गार्ड बाहर खींच रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि इस शख्‍स को गार्ड ने बाहर खींचा और उसके बाद सभी गार्डों में उसे घेर लिया. बाद में उसको जमकर पीटा गया.

.गौरतलब है कि ऐसी ही घटना सितंबर माह में नोएडा के लोटस बुलवार्ड  सोसायटी में सामने आई थी जब मेंटेनेंस व सिक्योरिटी गार्ड की शिकायत करने पर सोसायटी में रहने वाले एक शख्‍स को सुरक्षा गार्डों ने लाठी डंडे से जमकर पीटा, इससे व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.वहां मौजूद सोसायटी वासियों ने इसका वीडियो बना लिया था और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. यह घटना भी नोएडा के 39 थाना क्षेत्र की ही थी.पिटाई से उस व्यक्ति के सिर पर गंभीर चोट आई थी. बाद में मामले से जुड़े आठों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. 


पुलिस कमिश्ररेट गौतमबुद्धनगर के मीडिया सेल की विज्ञप्ति के अनुसार, आठ सितंबर यानी बुधवार को सोसायटी के निवासी सुरेश कुमार से टावर के शॉफ्ट की चाबी मांगने को लेकर कहा सुनी होने पर यह गार्ड आक्रोश में आ गए और सब सिक्योरिटी गार्डों ने मिलकर उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी जिससे कि उन्‍हें गंभीर चोटें आई थीं.

पुणे पुलिस ने किरण गोसावी को हिरासत में लिया, क्रूज ड्रग्‍स केस में पंच है गोसावी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com