सपा MLC पुष्‍पराज जैन के यहां आयकर वालों ने छापा खिसियाहट में डाला क्‍योंकि... : रामगोपाल यादव

रामगोपाल यादव ने कहा कि आयकर अधिकारियों ने छापों का जो समय चुना है, वह जताता है कि उनकी नीयत ठीक नहीं है.

सपा MLC पुष्‍पराज जैन के यहां आयकर वालों ने छापा खिसियाहट में डाला क्‍योंकि... : रामगोपाल यादव

रामगोपाल यादव ने कहा, जनता जानती है कि बीजेपी जाने वाली है और अखिलेश ही मुख्यमंत्री बनेंगे

समाजवादी पार्टी के वरिष्‍ठ नेता प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने पार्टी के एमएससी पुष्‍पराज उर्फ पम्‍मी जैन के यहां आयकर छापे को लेकर तीखी लहजे में प्रतिक्रिया दी है.  दिल्ली में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव ने कहा कि कन्नौज में पुष्पराज जैन के यहां छापा आयकर वालों ने खिसियाहट में डाला है क्‍योंकि कानपुर में इत्र व्यवसायी पीयूष जैन के यहां छापा पड़ने पर पता चला कि वह तो भाजपाई है. उसका मामला टर्नओवर बताकर रफादफा कर दिया. उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी के पक्ष में जनता के बढ़ते रुझान, अखिलेश यादव की सभाओं में उमड़ते जनसैलाब तथा उनकी लोकप्रियता से बीजेपी सरकार डरी हुई है. 

"ये बीजेपी का पैसा नहीं": कानपुर के कारोबारी के घर से जब्त काले धन पर बोलीं निर्मला सीतारमण

यादव ने कहा कि आयकर अधिकारियों ने छापों का जो समय चुना है, वह जताता है कि उनकी नीयत ठीक नहीं है. यह सब कुछ बीजेपी के इशारे पर हो रहा है. जनता जानती है कि बीजेपी जाने वाली है और अखिलेश  ही मुख्यमंत्री बनेंगे. हर तरफ से संकेत मिल रहे हैं कि योगीजी जाने वाले हैं, उनकी विदाई और अखिलेश की समाजवादी में वापसी तय है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार डराने के लिए जो छापे डाल रही है उससे समाजवादी डरने वाले नहीं है. हमारा कुछ बिगड़ने वाला नहीं है. जनता सब जानती है. इन छापों की प्रतिक्रिया में जनता में भाजपा का विरोध बढ़ेगा और समाजवादी पार्टी का समर्थन बढ़ेगा. भाजपा के कुशासन से लोग ऊब चुके हैं.  

कौन हैं 'समाजवादी इत्र' लॉन्च करने वाले MLC पुष्पराज जैन? जिनके ठिकानों पर IT ने की छापेमारी

रामगोपाल यादव ने सभी समाजवादी नेताओं-कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि भाजपा जो ज्यादती करा रही है उससे डरे नहीं बल्कि दो कदम आगे बढ़कर जीजान से बदलाव के लिए काम करें. सभी लोग समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने में जुटें. उन्होंने उम्मीद जताई है कि आगामी विधानसभा चुनाव में लोग भाजपा को ठिकाने लगा देंगे. 

समाजवादी पार्टी को बदनाम करने के लिए छापेमारी की गई, NDTV से बोले अखिलेश यादव
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com