यूपी : पैसे और प्रापर्टी के लिए चाचा ने की मासूम भतीजे की हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार - पुलिस

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में 5 दिनों से लापता एक बच्चे का शव पुलिस बरामद किया है. मृतक की पहचान स्थानीय निवासी शौर्य के रुप में हुई है. पुलिस ने बच्चे का शव एक गड्डे से बरामद किया है.

यूपी : पैसे और प्रापर्टी  के लिए चाचा ने की मासूम भतीजे की हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार - पुलिस

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में 5 दिनों से लापता एक बच्चे का शव पुलिस बरामद किया है. मृतक की पहचान स्थानीय निवासी शौर्य के रुप में हुई है. पुलिस ने बच्चे का शव एक गड्डे से बरामद किया है. पुलिस के अनुसार आरोपियों ने मासूम की हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के लिए गड्डे में डाल दिया. फिलहाल पुलिस मामले में केस दर्ज कर जांच कर रही है.  

दरअसल, कोतवाली खेकड़ा क्षेत्र के फखरपुर गांव से 5 दिन पहले मासूम शौर्य का अचानक गायब हो गया था. इसके बाद उसका शव बरामद किया गया है. शौर्य की हत्या का चाचा पर हैं, जिन्होंने पैसे और प्रोपर्टी हड़पने के लिए पहले तो मासूम शौर्य का अपहरण किया और फिर निर्मम तरीके से उसकी हत्या कर शव गड्ढे में छिपा दिया.

7 साल के मासूम की रस्सी से गला घोंटकर की हत्या की गई है. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं, इस घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल है. तो वहीं, इस तरह की घटना को स्थानीय पुलिस प्रशासन पर सवाल भी खड़े हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें:-

जयराम रमेश का बड़ा हमला, बोले- ज्योतिरादित्य सिंधिया ‘24 कैरेट गद्दार', पार्टी में वापसी का कोई सवाल ही नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब्दुल्ला आजम मामला : कपिल सिब्बल बोले-भरोसा कम हो रहा तो SC ने कहा, हारने वाला भी संतुष्ट होकर जाए