विज्ञापन

वो गोलगप्पे खाता रहा, बदमाश घर का दरवाजा तोड़ लाखों के जेवर और कैश लूटकर हो गए फरार

Greater Noida Crime: ग्रेटर नोएडा के एक घर में नकाबपोश बदमाश चाकू और तमंचा लेकर घुस गए और लाखों की जमा-पूंजी पर अपना हाथ साफ कर लिया. इस घटना के बाद इलाके में खौफ का माहौल है. वहीं पुलिस CCTV की मदद से आरोपियों की पहचान करने में जुटी है.

वो गोलगप्पे खाता रहा, बदमाश घर का दरवाजा तोड़ लाखों के जेवर और कैश लूटकर हो गए फरार
ग्रेटर नोएडा में लाखों की लूट. (AI फोटो)
दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में हथियारबंद बदमाशों का आतंक (Greater Noida Robbery) देखने को मिला है. करीब आधा दर्जन हथियारबंद बदमाश दरवाजा तोड़कर पहले घर के भीतर दाखिल हुए, फिर वहां जमकर लूटपाट की. ये घटना ग्रेटर नोएडा के इकोटेक थर्ड थाना क्षेत्र इलाके की है. यहां पर सरस्वती एन्कलेव में मौजूद एक घर में ताला लगा देख बदमाश घुस गए. हथियारों से लैस बदमाशों ने पहले दरवाजा तोड़ा और फिर अंदर दाखिल होकर जमकर लूटपाट की और करीब 7 लाख रुपए की ज्वेलरी और कैश लूट कर मौके से फरार हो गए. 

ये भी पढ़ें-क्या महिला को निगल गया सिंकहोल? कुआलालंपुर में आखिर उस दिन विजया लक्ष्मी के साथ हुआ क्या... जानें

बदमाशों ने लूट ली लाखों की जमा-पूंजी

ये घर विनीत नाम के शख्स का था. वह अपने बच्चों के साथ गोलगप्पे खाने बाजार गया था. उनको नहीं पता था कि गोलगप्पे इतने महंगे पड़ जाएंगे कि उनकी जमा पूंजी कोई लूटकर ले जाएगा. विनीत ने बताया कि जब वह बाजार से घर वापस लौटे तो अंदर लाइट जल रही थी, जबकि वह तो लाइट बंद करके गए थे. उनको शक हुआ तो बाहर रखे डंडे को उन्होंने उठा लिया. घर के अंदर पहुंचते ही उनके होश उड़ गए. घर का दरवाजा टूटा हुआ था. भीतर बदमाश  थे, उनके पास चाकू और तमंचे थे. उन सब ने नकाब पहना हुआ था.  उन्होंने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन तब तक वह कैश और ज्वैलरी लेकर रफूचक्कर हो चुके थे. 

Latest and Breaking News on NDTV

पुलिस की 7 टीमें कर रहीं बदमाशों की तलाश

विनीत ने इस घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. इकोटेक थर्ड थाने की पुलिस के साथ आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. मामले की जंच के लिए पुलिस की सात टीमों का गठन किया गया है. आरोपियों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

लूट के बाद घर से मिले पुख्ता सबूत

ज्वॉइंट सीपी हरि मीणा ने बताया कि सूचना मिलते ही इकोटेक थर्ड थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और घर की जांच-पड़ताल की गई. पीडित की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है. फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वाड ने घटनास्थल से बहुत मजबूत और पुख्ता साक्ष्य मिले हैं. घटना के वर्कआउट के लिए सात टीम में लगाई गई है.  आसपास के सीसीटीवी कैमरो की जांच की जा रही है.  घटना को जल्द ही वर्कआउट किया जाएगा.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मथुरा के पुराने मंदिरों को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट की बड़ी टिप्पणी
वो गोलगप्पे खाता रहा, बदमाश घर का दरवाजा तोड़ लाखों के जेवर और कैश लूटकर हो गए फरार
बांग्‍लादेश और श्रीलंका में जैसा हुआ, वैसा भारत में न हो : अफजाल अंसारी
Next Article
बांग्‍लादेश और श्रीलंका में जैसा हुआ, वैसा भारत में न हो : अफजाल अंसारी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com