UP: गाजियाबाद में महिला और उसके 2 मासूम बच्चों की संदिग्ध हालत में मौत, वजह तलाशने में जुटी पुलिस

Uttar Pradesh: पुलिस के मुताबिक, मृतक महिला का नाम प्रिया दहिया है. रविवार देर शाम मृत अवस्था में प्रिया और उसके 40 दिन के बेटे और 5 साल की बेटी को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में ले जाया गया था.

UP: गाजियाबाद में महिला और उसके 2 मासूम बच्चों की संदिग्ध हालत में मौत, वजह तलाशने में जुटी पुलिस

UP Crime News: महिला के पति से भी पुलिस पूछताछ करेगी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गाजियाबाद:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद जिले एक महिला और उसके दो बच्चों की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. पुलिस को इस घटना की जानकारी दिल्ली के अस्पताल से मिली. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वह महिला के पति से भी पूछताछ करेगी. गाजियाबाद में एक महिला और उसके 40 दिन के बच्चे और 5 साल की बच्ची की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. इस घटना की सूचना पुलिस को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल से मिली, जहां तीनों को मृत अवस्था में ले जाया गया था. मामला लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के उत्तरांचल कॉलोनी का है. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. 

पुलिस के मुताबिक, मृतक महिला का नाम प्रिया दहिया है. रविवार देर शाम मृत अवस्था में प्रिया और उसके 40 दिन के बेटे और 5 साल की बेटी को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में ले जाया गया था. पड़ोसियों की मदद से महिला और दोनों बच्चों की लाश को जीटीबी अस्पताल पहुंचाया गया था.

हैरत की बात यह है कि महिला के पति अरुण ने पुलिस को इस बात की सूचना नहीं दी, जिसके साथ महिला रहती थी. पुलिस जीटीबी अस्पताल पहुंची, जहां से सुबह महिला और दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के कारण साफ हो पाएंगे. महिला के पति से भी पुलिस पूछताछ करेगी.


वीडियो: हिमाचल प्रदेश से BJP सांसद की दिल्ली में संदिग्ध हालत में मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com