UP News: गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी इलाके में मुठभेड़, इनामी बदमाश घायल, गिरफ्तार

मुठभेड़ में 25000 रुपये का इनामी बदमाश संजीत खारी घायल हो गया, जिसे अस्पताल में एडमिट कराया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी संजीत पर डेढ़ दर्जन आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं और जिले के टॉप टेन बदमाशों में एक है.

UP News: गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी इलाके में मुठभेड़, इनामी बदमाश घायल, गिरफ्तार

गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है.

गाजियाबाद:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है. इसमें 25000 रुपये का इनामी बदमाश संजीत खारी घायल हो गया, जिसे अस्पताल में एडमिट कराया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी संजीत पर डेढ़ दर्जन आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं और जिले के टॉप टेन बदमाशों में एक है.

आरोपी ने पुलिस पर गोली चलाई जिसके जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई,और ट्रॉनिका सिटी में उसे गिरफ्तार कर लिया गया. संजीत के खिलाफ डेढ़ दर्जन से ज्यादा संगीन अपराध के मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस के मुताबिक वह हिस्ट्रीशीटर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गुरुवार रात करीब साढ़े 9 बजे बंथला फ्लाईओवर के नीचे जब पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी, तभी  बाइक पर सवार दो युवकों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया लेकिन वह पुलिस टीम पर गोली दाग कर भागने लगे. पुलिस ने फौरन जवाबी कार्यवाही करते हुए उन पर गोलियां दाग दीं, जिसमें एक बदमाश वहीं गिर गया, उसके पैर में गोली लगी. दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा.