UP: चक्कर 'पति-पत्नी और वो' का! तीन महिलाओं ने बेरहमी से की युवती की पिटाई, VIDEO हुआ वायरल

युवती गांव के ही रहने वाले एक विवाहित युवक से मोबाइल पर बातचीत करती थी, इस पर युवक की पत्नी एवं अन्य परिजनों ने युवती को कई बार मना किया, लेकिन बातचीत रुकी नहीं.

UP: चक्कर 'पति-पत्नी और वो' का! तीन महिलाओं ने बेरहमी से की युवती की पिटाई, VIDEO हुआ वायरल

युवती की पिटाई का वीडियो वायरल, प्राथमिकी दर्ज (प्रतीकात्मक फोटो)

बलिया:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलिया (Ballia) जिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद तीन महिलाओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें वे यहां मनियर इलाके के मानिकपुर गांव में एक युवती को बेरहमी से पीटती दिख रही हैं.  पुलिस ने इसकी जानकारी दी. मनियर के थाना प्रभारी (एसएचओ) राजीव सिंह ने कहा कि जांच के बाद पता चला कि वीडियो मानिकपुर गांव का है. उन्होंने कहा कि पीड़िता की शिकायत पर तीन महिलाओं रिया, टुनटुन और पन्नू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह तथ्य सामने आया है कि युवती गांव के ही रहने वाले एक विवाहित युवक से मोबाइल पर बातचीत करती थी, इस पर युवक की पत्नी एवं अन्य परिजनों ने युवती को कई बार मना किया, लेकिन बातचीत रुकी नहीं. उन्होंने बताया कि इसी को लेकर युवती को गत 25 अगस्त को गांव के ही एक अन्य व्यक्ति के घर पर बुलाया गया तथा उसकी पिटाई की गई और उसका मोबाइल छीनने की भी कोशिश की गई. 

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. हालांकि, युवती ने पत्रकारों को बताया कि मोबाइल चोरी का आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई की गई है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)