विज्ञापन
This Article is From Dec 08, 2018

सपा बोली, योगी आदित्यनाथ सबसे अयोग्य मुख्यमंत्री, लोकसभा चुनाव से पहले ध्रुवीकरण में लगे

बुलंदशहर की घटना (Bulandshahr Violence) के बाद समाजवादी पार्टी (सपा) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पर हमला बोला है. सपा ने योगी आदित्यनाथ को 'सबसे अयोग्य मुख्यमंत्री' बताया है.

सपा बोली, योगी आदित्यनाथ सबसे अयोग्य मुख्यमंत्री, लोकसभा चुनाव से पहले ध्रुवीकरण में लगे
समाजवादी पार्टी ने योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है.
लखनऊ: बुलंदशहर की घटना (Bulandshahr Violence) के बाद समाजवादी पार्टी (सपा) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पर हमला बोला है. सपा ने योगी आदित्यनाथ को 'सबसे अयोग्य मुख्यमंत्री' बताते हुए उन पर उत्तर प्रदेश में सांप्रदायिक भावनाएं भड़काने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. बुलंदशहर हिंसा को केवल एक 'दुर्घटना' कहने के उनके बयान का संदर्भ देते हुए पार्टी के प्रवक्ता अब्दुल हाफिज गांधी ने कहा कि यह दिखाता है कि मुख्यमंत्री एक पुलिस इंस्पेक्टर और एक व्यक्ति के मारे जाने की घटना को कितनी संवेदनहीनता के साथ ले रहे हैं. सपा नेता ने कहा, "मुख्यमंत्री 2019 लोकसभा चुनावों से पहले राज्य में स्पष्टता के साथ ध्रुवीकरण कर रहे हैं". उन्होंने यह भी बताया कि कैसे सरकार और न ही पुलिस मुख्य साजिशकर्ता योगेश राज को पकड़ने में रूचि नहीं दिखा रही है, जिसका नाम एफआईआर में है. 

योगी सरकार के मंत्री बोले- बुलंदशहर हिंसा BJP की साजिश, 2019 में वोट बैंक के चक्कर में करवा रही

अब्दुल ने कहा, "ऊपर से ही यह स्पष्ट आदेश है कि भाजपा कैडर, इससे जुड़े संगठन और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के लोगों को कानून अपने हाथों में लेने के बावजूद भी कोई हानि नहीं पहुंचाई जाएगी". सपा प्रवक्ता ने कहा, "विकास की बातें और 'सबका साथ-सबका विकास' जैसे नारे खोखले हैं और इस सरकार का एजेंडा सांप्रदायिक ध्रुवीकरण और समाज को धर्म के आधार पर बांटना है". राज्य सरकार को बजरंग दल के जिला समन्वयक योगेश राज को गिरफ्तार करने में असफल रहने पर चौतरफा आलोचना झेलनी पड़ रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि योगेश ने गोकशी के नाम पर न सिर्फ अफरा-तफरी मचाई बल्कि हिंसा के लिए लोगों को उकसाया. एफआईआर में नामित 25 लोगों में से अब तक नौ को गिरफ्तार किया जा चुका है. राज्य सरकार ने समय पर कार्रवाई नहीं करने के लिए शनिवार को बुलंदशहर के जिला पुलिस प्रमुख और दो अन्य पुलिस अधिकारियों का तबादला कर दिया है. 

उत्तर प्रदेश में कोई मॉब लिंचिंग नहीं, बुलंदशहर की घटना एक 'दुर्घटना': योगी आदित्यनाथ 

VIDEO: मेरे बेटे ने नहीं की इंस्पेक्टर की हत्या: जीतू की मां

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
नेपाल पुलिस की गोली से भारतीय नागरिक की मौत, दूसरा लापता, तलाश जारी
सपा बोली, योगी आदित्यनाथ सबसे अयोग्य मुख्यमंत्री, लोकसभा चुनाव से पहले ध्रुवीकरण में लगे
नोएडा : हथौड़ा लेकर ATM लूटने की कोशिश, सायरन बजने पर भागे बदमाश
Next Article
नोएडा : हथौड़ा लेकर ATM लूटने की कोशिश, सायरन बजने पर भागे बदमाश
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com