आगरा : शौचालय के गड्ढे में गिरा बच्चा, बचाने गए 4 लोगों की भी मौत

आगरा (Agra) में शौचालय के गड्ढे में गिरे 10 वर्षीय एक बच्चे को बचाने की कोशिश में संबंधित बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई.

आगरा : शौचालय के गड्ढे में गिरा बच्चा, बचाने गए 4 लोगों की भी मौत

घटना आगरा के फतेहाबाद थाना क्षेत्र में हुई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • आगरा के फतेहाबाद की घटना
  • शौचालय के गड्ढे में गिरा बच्चा
  • बचाने गए 4 लोगों की भी मौत
आगरा:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) में शौचालय के गड्ढे में गिरे 10 वर्षीय एक बच्चे को बचाने की कोशिश में संबंधित बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई. घटना आगरा के फतेहाबाद थाना क्षेत्र में हुई. आगरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने बताया कि 10 वर्षीय एक बच्चा खेलने के दौरान शौचालय के गड्ढे में गिर गया था, जिसे बचाने के लिए एक के बाद एक चार लोग गड्ढे में उतर गए और बेहोश हो गए.

उन्होंने बताया कि सभी को गड्ढे से बाहर निकालकर फतेहाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक की मौत हो गई. बाकी के चार लोगों को गंभीर अवस्था में आगरा रेफर कर दिया गया, जहां इन सभी की मौत हो गई. उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (Yogi Adityanath) ने घटना पर गहरा दुख प्रकट करते हुए मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिए हैं.

सीवर की सफाई के दौरान तीन वर्षों में हुई 271 सफाईकर्मियों की मौत : आयोग


सरकारी बयान के अनुसार, मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिए हैं और दिवंगत लोगों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: अरविंद केजरीवाल ने शुरू की मुख्यमंत्री मुफ्त सीवर कनेक्शन योजना



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)