नोएडा : आधे बने मकान में मानव कंकाल मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 26 में स्थित एक अर्ध निर्मित मकान में एक मानव कंकाल पाया गया.

नोएडा : आधे बने मकान में मानव कंकाल मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने कंकाल को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • आधे बने मकान से मिला मानव कंकाल
  • नोएडा के सेक्टर 26 स्थित है यह मकान
  • फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया कंकाल
नोएडा:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 26 में स्थित एक अर्ध निर्मित मकान में मंगलवार की रात को एक मानव कंकाल पाया गया. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस (Noida Police) ने कंकाल को कब्जे में लेकर मृत्यु का कारण जानने के लिए फोरेंसिक जांच करने भेज दिया है. विधि विज्ञान दल की सहायता से पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 26 में एक व्यक्ति का अर्ध निर्मित मकान है. सिंह ने बताया कि उक्त व्यक्ति ने आज अपने किसी परिचित को मकान को देखने के लिए भेजा, तो वहां पर मकान के अंदर एक कंकाल दिखाई दिया.

नोएडा पुलिस ने दिया 1 दिन के लिए ACP बनने का मौका, 3 विजेताओं को मिलेगा नकद इनाम

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लेकर फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया. अपर पुलिस उपायुक्त ने बताया की विधि विज्ञान की टीम को मौके पर बुलाया गया है जो मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि इस संबंध में आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: यूपी में अपराधी बेखौफ? ग्रेटर नोएडा में इंजीनियर से बंदूक की नोक पर कार लूटी



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)