विज्ञापन

ये कैसा लालच! दहेज में नहीं मिली बाइक तो कर दी पत्नी की बेरहमी से हत्या

मीना के परिवार की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया गया है. मीना के पिता विजय खड़क बंशी ने पति, उसकी मां, बहन और चार अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

ये कैसा लालच! दहेज में नहीं मिली बाइक तो कर दी पत्नी की बेरहमी से हत्या
मीना के परिवार वालों ने बताया कि सुंदर हर दिन मीना से मिलने के लिए आता था.
अमरोहा:

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में दहेज के चलते एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. शादी के बाद से ही आरोपी पत्नी से  टीवीएस अपाचे बाइक और तीन लाख रुपये की मांग कर रहा था. लड़की के परिवार वाले दहेज की मांग को पूरा नहीं कर सके. ऐसे में उसने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला. बैखेड़ा गांव के रहने वाले सुंदर की शादी दो साल पहले मीना से हुई थी और तब से वह दहेज की मांग कर रहा था. मीना ने सुंदर की हरकतों से परेशान होकर अपने परिवार से मदद मांगी और पिता को बताया कि कैसे दहेज के लिए उसे तंग किया जा रहा है.

रक्षाबंधन पर आई थी मायके

रक्षाबंधन के मौके पर मीना अपने पिता के घर आई थी और तभी से यहां पर रह रही थी. मीना के परिवार वालों ने बताया कि सुंदर हर दिन मीना से मिलने के लिए आता था और खाना खाकर जाता था. रविवार को सुंदर जब घर आया तो उसने मीना को अपने साथ ले जाने की बात कही. परिवार वालों ने मीना को सुंदर के साथ भेज दिया. हालांकि परिवार वालों को नहीं पता था कि ये मीना के साथ उनकी आखिर मुलाकात होने वाली है. उन्हें सुंदर के खूंखार इरादों की जरा सी भी भनक नहीं लगी. 

दहेज के लिए किया झगड़ा

सुंदर ने घर पहुंचने के बाद मीना से दहेज को लेकर झगड़ा शुरू कर दिया. ये झगड़ा इस हद तक बढ़ गया कि सुंदर ने मीना को मार डाला. दहेज का इंतजाम न कर पाने पर उसने मीना की लाठी-डंडों से पिटाई की और गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके बाद मौके से फरार हो गया.

परिवार ने करवाई शिकायत दर्ज

स्थानीय लोगों ने पुलिस को हत्या की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मीना के परिवार वालों को फोन किया.  एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि महिला के परिवार की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. मीना के पिता विजय खड़क बंशी ने पति, उसकी मां, बहन और चार अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.  

ये भी पढ़ें- तेरी वर्दी उतरवा दूंगा... पार्षद ने दी धमकी और आपा खोए ASI ने खुद फाड़ डाली खाकी
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कैसे हुई थी गैंगस्टर मुख्तार अंसारी की मौत, जांच रिपोर्ट ने कर दिया पूरा खुलासा
ये कैसा लालच! दहेज में नहीं मिली बाइक तो कर दी पत्नी की बेरहमी से हत्या
सोनभद्र में भारी बारिश के चलते रेलवे ट्रैक पर भूस्खलन, मालगाड़ी का इंजन और बोगी पटरी से उतरे
Next Article
सोनभद्र में भारी बारिश के चलते रेलवे ट्रैक पर भूस्खलन, मालगाड़ी का इंजन और बोगी पटरी से उतरे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com