चोरी का आरोप लगा जमीन पर गिराकर बच्ची की बेरहमी से पिटाई, प्रियंका गांधी ने जताई नाराजगी

अमेठी के सीओ अर्पित कपूर ने बताया कि आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक नाबालिग को कुछ लोग मारते-पीटते नजर आ रहे हैं. आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही उनकी गिरफ्तारी होगी. 

चोरी का आरोप लगा जमीन पर गिराकर बच्ची की बेरहमी से पिटाई, प्रियंका गांधी ने जताई नाराजगी

चोरी की घटना पर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने जताई नाराजगी

अमेठी :

अमेठी में मानवता को शर्मसार कर देने घटना सामने आई है. कुछ लोगों ने चोरी का आरोप लगा एक बच्ची की बेरहमी से पिटाई कर दी. इसका एक वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में दिख रहा है कि एक नाबालिग दलित बच्ची को कुछ लोग जमीन पर लिटाकर पिटाई कर रहे हैं. वहीं एक व्यक्ति बाल पकड़कर खींच रहा है. बच्ची को पीटने वाले लोगों का आरोप था कि उसने मोबाइल की चोरी की है. वीडियो में दिख रहा है कि उसके पैरों को डंडे लगा कर एक शख्स उसके पंजे ऊपर उठा देता है और दूसरा शख्स उसके तलवों पे डंडों की बौछार कर देता है. वहीं पीछे से कुछ लोग बच्ची से कह रहे हैं कि बता दो...जल्दी बता दो...वहीं एक व्यक्ति उसको पिटता जा रहा है. 

वहीं इस घटना को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी चेतावनी दी है. उन्होंने ट्वीट किया है, अगर 24 घंटे के अंदर अपराधी नहीं पकड़े गए तो कांग्रेस इसके खिलाफ आंदोलन करेगी. बताया जा रहा है कि अमेठी की पुलिस पहले कह रही थी कि लड़की के घरवाले अगर पुलिस से लिखित शिकायत करेंगे, तब इस पर कार्रवाई होगी. लेकिन प्रियंका गांधी के ट्वीट के बाद उन्होंने अब लड़की के पिता से शिकायती तहरीर लेकर एफआईआर लिख ली है. 


Viral Video: मुंबई पुलिसकर्मी ने मुफ्त खाना देने से इनकार करने पर रेस्तरां कर्मचारियों को पीटा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस संबंध में अमेठी के सीओ अर्पित कपूर ने बताया कि आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक नाबालिग को अमेठी कस्बे के रहने वाले सूरज सोनी, शाकाल सहित अन्य लोग मारते-पीटते नजर आ रहे हैं. पुलिस ने पीड़िता से संपर्क किया है. उसके पिता ने इस संबंध में थाने में शिकायत दर्ज कराई है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही उनकी गिरफ्तारी होगी.