'हो सकता है, अखिलेश यादव को ISI से आर्थिक मदद मिल रही हो' : UP के मंत्री का सनसनीखेज़ बयान

इससे पहले आनंद स्वरूप शुक्ला ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर पर भी आतंकवादी संगठनों से मदद लेने का आरोप लगाया था.

'हो सकता है, अखिलेश यादव को ISI से आर्थिक मदद मिल रही हो' : UP के मंत्री का सनसनीखेज़ बयान

यूपी के मंत्री ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव को लेकर विवादित बयान दिया है

बलिया :

Uttar Pradesh: अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले उत्तर प्रदेश (UP) के संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने (Anand Swarup Shukla) अब दावा किया है कि समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) से संरक्षण मिल रहा है. शुक्ला ने मंगलवार रात अपने आवास पर संवाददाताओं से बातचीत में अखिलेश द्वारा पिछले दिनों मोहम्मद अली जिन्ना को लेकर दिए गए कथित बयान के सिलसिले में पूछे गए सवाल पर कहा, ‘‘अखिलेश को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से संरक्षण और सुझाव मिल रहे हैं. हो सकता है कि उन्हें इस संगठन से आर्थिक मदद भी मिल रही हो.''शुक्ला ने दावा किया कि अखिलेश आईएसआई के इशारे पर ही जिन्ना का महिमामंडन कर रहे हैं.

"तालिबानी" : अखिलेश यादव के 'पटेल-जिन्ना' वाले बयान पर बोले CM योगी आदित्यनाथ

इससे पहले शुक्ला ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर पर भी आतंकवादी संगठनों से मदद लेने का आरोप लगाया था. राजभर की पार्टी का पिछली 27 अक्टूबर को सपा के साथ गठबंधन हुआ है.

यूपी : पासा पलट सकते हैं गैर यादव OBC वोट, अपने पाले में करने की जुगत में BJP और SP


प्रदेश के संसदीय कार्य राज्य मंत्री ने आरोप लगाया कि पाकिस्तान और तालिबान जो चाहते हैं अखिलेश वही बयान दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि आजाद भारत के पहले गृह मंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल से जिन्ना की तुलना करना निंदनीय है और अखिलेश को अपने बयान को लेकर माफी मांगनी चाहिए. गौरतलब है कि गत रविवार को सरदार पटेल की 146वीं जयंती के अवसर पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हरदोई में एक जनसभा में कथित तौर पर कहा था कि सरदार पटेल, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, जवाहरलाल नेहरू और जिन्ना ने एक ही संस्थान से पढ़ाई की और बैरिस्टर बने तथा उन्होंने भारत को आजादी दिलाने में मदद की और संघर्ष से कभी पीछे नहीं हटे.

UP चुनाव से पहले जिन्‍ना पर बयानबाजी तेज, भाजपा नेताओं ने अखिलेश पर साधा निशाना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)