राम लला के दर्शन कराने के लिए देहरादून और हरिद्वार से अयोध्या के लिए बस सेवा शुरू, जानें टाइमिंग

Ayodhya Ram Mandir: बता दें कि 22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम लिए बस सेवा हुई की गई है. इस मौके पर अयोध्या में बड़ी संख्या में लोग भगवान रामलला के दर्शन के लिए पहुंचेंगे.

राम लला के दर्शन कराने के लिए देहरादून और हरिद्वार से अयोध्या के लिए बस सेवा शुरू, जानें टाइमिंग

Ram mandir consecration ceremony: अयोध्या में आगामी 22 जनवरी को राम मंदिर का उद्घाटन होना है.

नई दिल्ली:

Ram Mandir: राम लला के दर्शन करने के श्रद्धालुओं  के लिए अच्छी खबर है. उत्तराखंड परिवहन विभाग ने अयोध्या के लिए सीधी बस सेवा शुरू की है. इसके जरिये लोगों को राम जन्मभूमि के दर्शन करने के लिए जाना आसान हो जाएगा. इन बसों को चलने के लिए तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

जानकारी के मुताबिक, आज से हुई बस सेवा शुरू हो गई है. सुबह 11:30 बजे से अयोध्या के लिए बस सेवा की गई है.

देहरादून और हरिद्वार से अयोध्या जाना हुआ आसान
उत्तराखंड परिवहन विभाग ने दो बसें शुरू की हैं जिसमें  देहरादून और हरिद्वार से अयोध्या के लिए निकलेगी. इसके तहत दिन में एक बस हरिद्वार से और एक बस देहरादून से अयोध्या जायेगी.

श्री राम मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम लिए बस सेवा हुई शुरू
बता दें कि 22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम लिए बस सेवा शुरू की गई है. अयोध्या में आगामी 22 जनवरी को राम मंदिर का उद्घाटन होना. इस मौके पर अयोध्या में बड़ी संख्या में लोग भगवान रामलला के दर्शन के लिए पहुंचेंगे.

प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए एक लाख से अधिक भक्तों के अयोध्या आने की उम्मीद है, जिसमें भारत और विदेश से 7,000 से अधिक मेहमानों के शामिल होने की संभावना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कार्यक्रम में पीएम मोदी समेत कई हस्तियां होंगी शामिल
अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर में 'रामलला' की प्राण प्रतिष्ठा आगामी 22 जनवरी को की जाएगी. इसे लेकर जोरदार तैयारियां की जा रही हैं. इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत देश की अनेक जानी—मानी हस्तियों को आमंत्रित किया गया है.