SpiceJet ने दिल्ली से शिलांग के बीच डायरेक्ट फ्लाइट सर्विस शुरू की

स्पाइसजेट (SpiceJet) ने मेघालय की राजधानी शिलांग को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से जोड़ने के लिए जनवरी में राज्य सरकार के साथ एक समझौता ज्ञापन (MoU) पर हस्ताक्षर किया था.

SpiceJet ने दिल्ली से शिलांग के बीच डायरेक्ट फ्लाइट सर्विस शुरू की

SpiceJet दिल्ली से शिलांग के बीच डायरेक्ट रूट पर सप्ताह में दो दिन फ्लाइट का ऑपरेशन करेगी.

नई दिल्ली:

एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट (SpiceJet) ने दिल्ली से शिलांग के बीच डायरेक्ट फ्लाइट सर्विस (Direct fFight Service) शुरू कर दी है. इस डायरेक्ट रूट पर सप्ताह में दो दिन फ्लाइट का ऑपरेशन होगा. एयरलाइन के अधिकारियों ने शनिवार को कहा कि दिल्ली-शिलांग फ्लाइट सर्विस का ऑपरेशन सोमवार और शुक्रवार को किया जाएगा. आपको बता दें कि इंडिगो (Indigo) और अलायंस एयर (Alliance Air) के बाद स्पाइसजेट शिलांग से शेड्यूल फ्लाइट शुरू करने वाली तीसरी एयरलाइन कंपनी बन गई है.

शिलांग हवाईअड्डे के एक अधिकारी ने पीटीआई-भाषा से कहा, “शुक्रवार को दिल्ली से 18 यात्रियों को लेकर आई स्पाइसजेट की पहली उड़ान यहां उतरी. उसी विमान ने यहां से 12 यात्रियों के साथ वापसी की उड़ान भरी.” उन्होंने बताया कि इस दौरान परिवहन विभाग के सचिव एच खारमाल्कि और एमटीसी के प्रबंध निदेशक केएल नोंगब्री समेत कई अधिकारी मौजूद थे.

स्पाइसजेट (SpiceJet) ने मेघालय की राजधानी शिलांग को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से जोड़ने के लिए जनवरी में राज्य सरकार के साथ एक समझौता ज्ञापन (MoU) पर हस्ताक्षर किया था. इससे पहले फ्लाई बिग एयरलाइन (Fly Big Airlines) ने शिलांग-दिल्ली हवाई मार्ग (Shillong–Delhi route) पर उड़ान सेवा संचालित की थी. लेकिन उसने पिछले साल एमओयू (MoU) वापस ले लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com