Airtel का सबसे धांसू प्लान, सिर्फ 49 रुपये में दिनभर यूज कर पाएंगे 6GB डेटा, फटाफट कर लें रिचार्ज

Airtel Prepaid Recharge Plans 2022: एयरटेल अपने यूजर के लिए काफी किफायती और सस्ता प्रीपेड रिचार्ज प्लान ऑफर कर रहा है, जो आपके लिए बजट फ्रेंडली होगा.

Airtel का सबसे धांसू प्लान, सिर्फ 49 रुपये में दिनभर यूज कर पाएंगे 6GB डेटा, फटाफट कर लें रिचार्ज

Airtel Rs 49 Recharge Plan: अगर आपके पास कोई अनलिमिटेड रिचार्ज प्लान एक्टिव नहीं है तो आप इस प्लान का फायदा नहीं ले पाएंगे.

नई दिल्ली:

Airtel Data Plans: भारती एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए एक खास प्लान लॉन्च किया है. ऐसे में अगर आप डेटा खत्म हो जाने के चलते दिनभर इंटरनेट का इस्तेमाल नहीं कर पाते हैं तो यह प्लान खास आपके लिए है. इस प्लान की खास बात यह है कि यह डेटा खत्म होने की टेंशन को गायब कर देगा और इसके लिए आपको ज्यादा पैसे भी खर्च नहीं करने पड़ेंगे. यह प्लान खास तौर पर उन यूजर्स के लिए है, जो एक दिन में खूब सारा डेटा (Airtel Data Recharge) इस्तेमाल करते हैं.

Airtel Rs 49 Plan की वैलिडिटी और बेनिफिट

अगर इस प्लान के वैलिडिटी की बात करें तो इस प्लान की वैलिडिटी केवल एक दिन की है. वहीं, 49 रुपये के इस प्लान (Airtel Rs 49 Recharge Plan) में आपको 6GB डेटा दिया जाता है. हालांकि, इस प्लान में अलग से कॉ़लिंग मैसेज आदि की सुविधा नहीं मिलती है.

इस तरह कर पाएंगे इस्तेमाल

यह एक तरह का एडिशनल डेटा प्लान है. इसका मतलब यह है कि अगर आप इस प्लान का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आपको इससे पहले एयरटेल के किसी अनलिमिटेड पैक (Airtel Unlimited Recharge Plan) से रिचार्ज करवाना पड़ेगा. वहीं, अगर आपके पास कोई अनलिमिटेड रिचार्ज प्लान एक्टिव नहीं है तो आप इस प्लान का फायदा नहीं ले पाएंगे.

कंपनी के पोर्टफोलियो में कई किफायती और सस्ते प्लान शामिल

आपको बता दें कि एयरटेल अपने यूजर के लिए काफी किफायती प्रीपेड रिचार्ज प्लान (Airtel Prepaid Recharge Plans 2022) ऑफर कर रहा है. कंपनी के पोर्टफोलियो में कई और सस्ते डेटा पैक( Airtel Data Plans) भी शामिल हैं. 

30 रुपये से कम में मिल रहे ये दो प्लान

एयरटेल अपने यूजर्स के लिए दो ऐसे सस्ते प्लान (Airtel Cheapest Plan) भी ऑफर कर रहा है जिसकी कीमत 30 रुपये से कम है. ये प्लान 19 और 29 रुपये में आते हैं.  ये दोनों प्लान भी 1 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलते हैं. लेकिन अगर इस दोनों डेटा एडऑन पैक में मिलने वाले डैटा की बात करें तो आपको एयरटेल के 19 रुपये वाले प्लान (Airtel Rs 19 plan) में 1 जीबी डेटा मिलेगा. वहीं, एयरटेल के 29 रुपये के प्लान (Airtel Rs 29 plan) में आपको 2जीबी डेटा मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com