Jio का धमाकेदार प्लान, दिनभर 25 GB तक भरपूर डेटा, अनलिमिटेड कॉलिग और कई बेनिफिट्स

Reliance Jio Freedom Plan: जियो का यह प्लान ₹300 से भी कम में उपलब्ध है. यह 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है

Jio का धमाकेदार प्लान, दिनभर 25 GB तक भरपूर डेटा, अनलिमिटेड कॉलिग और कई बेनिफिट्स

Reliance Jio Freedom Recharge Plan: यह जियो यूजर्स को ऑफर किया जाने वाला एक स्पेशल प्लान है.

नई दिल्ली:

Reliance Jio  Recharge Plans: जियो कई ऐसे प्लान ऑफर कर रही है जो कि काफी सस्ती (Cheapest Recharge Plans) भी है और किफायती भी. लेकिन फिलहाल जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं उसके के बारे में जानकार जियो यूजर्स  (Jio Users) का दिल खुश हो जाने वाला है.रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को एक खास प्रीपेड प्लान ऑफर कर रही है. आप इस प्लान से रिचार्ज करने के बाद अपनी मर्जी के अनुसार इंटरनेट का इस्तेमाल कर पाएंगे. इसका मतलब यह  है कि जियो के इस प्लान में डाटा यूज़ करने की कोई डेली लिमिट नहीं है.

इस खास प्लान का नाम है फ्रीडम प्लान (Freedom Plan). अगर कीमत की बात करें तो यह प्लान ₹300 से भी कम में उपलब्ध है. इसमें ना सिर्फ आपको डाटा का फायदा मिलेगा बल्कि इसके अलावा अन्य प्लांस की तरह ही आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और कई सारे बेनिफिट्स मिलने वाले हैं. तो चलिए इस प्लान (Jio Best Recharge Plans) के बारे में डिटेल से जान लेते हैं.

 Jio 296 plan Details 

जियो का फ्रीडम प्लान 296 रुपये ( Jio 296 plan)का है. यह 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान से रिचार्ज करने पर आपको बिना किसी लिमिट के 25 जीबी डाटा दिया जा रहा है. अगर आसान शब्दों में समझें तो आप 30 दिनों की वैलिडिटी तक 25 जीबी डेटा यूज कर सकते हैं. अगर आप चाहें तो एक ही दिन में 25 जीबी डेटा यूज कर सकते हैं या अपनी जरूरत अनुसार इसे खर्च कर सकते हैं.

इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 SMS की सुविधा भी दी जा रही है. इसके अलावा, जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का फ्री एक्सेस भी फ्री में मिलने वाला है.

एक बात ध्यान रखें कि अगर आप इस प्लान के तहत मिलने वाले 25 जीबी हाई-स्पीड इंटरनेट डेटा का इस्तेमाल एक ही दिन में कर लेंगे तो आपको बाकी 29 दिनों के लिए जियो के किसी दूसरे डाटा प्लान से रिचार्ज करवाना पड़ेगा. जियो 15 रुपये से लेकर 667 रुपये तक डेटा प्लान ऑफर करती है. आप इसके किसी भी प्लान से जरूरत अनुसार रिचार्ज करके डेटा का आनंद ले सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com