अच्छी खबर! ICICI Prudential Life के पॉलिसीहोल्डर्स को मिलेगा अब तक का सबसे बड़ा बोनस

ICICI Prudential Life Insurance कंपनी ने वित्त वर्ष 2020-21 के लिए अपने पॉलिसीहोल्डर्स को अब तक का सबसे ज्यादा बोनस देने का ऐलान किया है. कंपनी पॉलिसीधारकों को 867 करोड़ रुपये का बोनस देगी. यह कंपनी की ओर से घोषित अबतक का सबसे ऊंचा वार्षिक बोनस है.

अच्छी खबर! ICICI Prudential Life के पॉलिसीहोल्डर्स को मिलेगा अब तक का सबसे बड़ा बोनस

ICICI Prudential Life Insurance FY21 के लिए देगी 867 करोड़ रुपए का बोनस.

नई दिल्ली:

अगर आप ICICI Prudential Life Insurance कंपनी के पॉलिसी होल्डर हैं, तो आपके लिए बड़ी खबर है. लाइफ इंश्योरेंस कंपनी ने वित्त वर्ष 2020-21 के लिए अपने पॉलिसीहोल्डर्स को अब तक का सबसे ज्यादा बोनस देने का ऐलान किया है. कंपनी ने सोमवार को घोषणा की कि वो अपने पॉलिसीधारकों को 867 करोड़ रुपये का बोनस देगी. यह कंपनी की ओर से घोषित अबतक का सबसे ऊंचा वार्षिक बोनस है. यहां तक कि यह पिछले साल के बोनस से 10 प्रतिशत ज्यादा है.

कंपनी ने सोमवार को बयान में कहा, ‘आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस ने 2020-21 के लिए सभी पात्र पॉलिसीधारकों को 867 करोड़ रुपये के वार्षिक बोनस की घोषणा की है. यह कंपनी द्वारा आज की तारीख तक घोषित सबसे ऊंचा बोनस है. पिछले वित्त वर्ष की तुलना में यह 10 प्रतिशत अधिक है.'

बता दें कि बोनस कंपनी के भागीदार पॉलिसीधारक कोषों द्वारा जुटाए गए लाभ का एक हिस्सा होता है. इसे उनके गारंटीड मैच्योरिटी बेनेफिट्स में जोड़ दिया जाता है, जिससे उनका कॉर्पस बढ़ता है.

अगर Covid-19 के इलाज में इंश्योरेंस कंपनी ने नहीं दिया कैशलेस ट्रीटमेंट, तो ऐसे करें शिकायत

31 मार्च, 2021 तक सभी भागीदार पॉलिसियां इस बोनस को पाने की पात्र होंगी. इसे पॉलिसीधारकों के लाभ में डाला जाएगा. इससे 9.8 लाख भागीदार पॉलिसीधारकों को लाभ होगा.


यह लगातार 15वां साल है, जब आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस ने अपने पॉलिसीहोल्डर्स के लिए बोनस की घोषणा की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस बड़ी घोषणा के बाद आज के कारोबार के अंत तक कंपनी के शेयर 2.75 अंक यानी 0.48% की बढ़त लेकर रुपए प्रति शेयर के मूल्य पर रुके थे.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)