Flight Ticket Offers: सिर्फ 1,199 रुपये में हवाई सफर करने का शानदार मौका, तुरंत करें टिकट बुकिंग

GO FIRST Fab Feb Sale Flight Ticket Offer Details: कंपनी की वेबसाइट के अनुसार, गो फर्स्ट ने यह सेल घरेलू और इंटरनेशनल दोनों उड़ानों के लिए शुरू की है.

Flight Ticket Offers: सिर्फ 1,199 रुपये में हवाई सफर करने का शानदार मौका, तुरंत करें टिकट बुकिंग

GO FIRST Flight Ticket Offers: गो फर्स्ट का यह सेल 21 फरवरी से चल रहा है.

नई दिल्ली:

GO FIRST Fab Feb Sale Details: देश में गर्मियों के सीजन शुरू होने से पहले ही हवाई सफर करने वाले लोगों की संख्या में भारी इजाफा देखा जा रहा है. अगर आप हवाई सफर के जरिये वेकेंशन या फिर ट्रिप पर जाने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. इन दिनों कई एयरलाइन कंपनियां फ्लाइट टिकट पर खास ऑफर (Flight Offers) पेश कर रही है. इस बीच, लो-कॉस्ट एयरलाइन गो फर्स्ट (GO FIRST) भी अपने ग्राहकों के लिए एक स्पेशल ऑफर (Flight Ticket Offers) लेकर आई है. जिसके तहत आप सस्ती फ्लाइट टिकट बुकिंग करके हवाई सफर का आनंद ले सकते हैं. तो चलिए फटाफट जान लेते हैं इस ऑफर के बारे में...

गो फर्स्ट (GO FIRST) ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर इस ऑफर के बारे में जानकारी दी है. कंपनी ने कहा है कि आपके पास सबसे कम किराए का लाभ उठाने और अपने पसंदीदा ट्रैवल डेस्टिनेशन के लिए टिकट बुक करने का यह आखिरी मौका है. यह सेल आज समाप्त हो रही है, मौका हाथ से न जानें दें..

गो फर्स्ट का यह सेल 21 फरवरी को शुरू हुआ है. यह आज यानी 24 फरवरी तक चलने वाला है. इस ऑफर में आपके पास सस्ती फ्लाइट टिकट बुकिंग (Cheap Flight Ticekt Booking) कराने का आज आखिरी मौका है. इसके तहत आप 12 मार्च से 30 सितंबर, 2023 तक की हवाई यात्रा के लिए एडवांस एयर टिकट (Air Ticket Discount) बुकिंग कर सकते हैं. अगर आप इस ऑफर के जरिये फ्लाइट टिकट बुकिंग पर डिस्काउंट (Flight Ticket Discount) का लाभ लेना चाहते हैं तो तुरंत एयरलाइन की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर टिकट बुकिंग करा सकते हैं. अगर आप इसमें देरी करेंगे तो आपके हाथ से यह शानदार मौका निकल सकता है.

कंपनी की वेबसाइट के अनुसार, गो फर्स्ट ने यह सेल घरेलू और इंटरनेशनल दोनों उड़ानों के लिए शुरू की है. इस सेल डोमेस्टिक फ्लाइट टिकट सिर्फ 1,899 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदी जा सकती है. वहीं, अगर इंटरनेशनल फ्लाइट टिकट की कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत 13,299 रुपये है. आपको बता दें कि इस ऑफर के तहत टिकट बुकिंग कराने पर कोई अन्य ऑफर्स या डिस्काउंट लागू नहीं होगा. इसके साथ ही यह ऑफर ग्रुप टिकट बुकिंग पर लागू नहीं होगा. 

आप गो फर्स्ट की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.flygofirst.com/ पर विजिट करके इस सेल की अधिक जानकारी ले सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com