सेरेना विलियम्स पूरी तरह फिट, 6 महीने के बाद कोर्ट में करेंगी वापसी

अमेरिका की 23 बार की ग्रैंडस्लैम चैम्पियन सेरेना विलियम्स (Serena Williams) अब पूरी तरह फिट हैं और छह महीने के ब्रेक के बाद टेनिस खेलने को तैयार हैं

सेरेना विलियम्स पूरी तरह फिट, 6 महीने के बाद कोर्ट में करेंगी वापसी

सेरेना विलियम्स पूरी तरह फिट, 6 महीने के बाद कोर्ट में करेंगी वापसी

अमेरिका की 23 बार की ग्रैंडस्लैम चैम्पियन सेरेना विलियम्स (Serena Williams) अब पूरी तरह फिट हैं और छह महीने के ब्रेक के बाद टेनिस खेलने को तैयार हैं. वह लेक्सिंगटन के निकट सोमवार से शुरू होने वाले पहले ‘टॉप सीड ओपन' की तैयारियों में जुटी हैं. इस टूर्नामेंट को हाल में हार्ड कोर्ट टूर्नामेंट में शामिल किया गया है जो इस महीने न्यूयार्क में होने वाले अमेरिकी ओपन की तैयारी का काम करेगा. मार्च के बाद अमेरिका में पहला डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट होगा जिसमें दर्शक नहीं जा सकेंगे. इसमें सेरेना की बहन और सात बार की ग्रैंडस्लैम चैम्पियन वीनस विलियम्स, विक्टोरिया अजारेंका, स्लोआने स्टीफंस और उभरती हुई स्टार कोको गॉफ हिस्सा लेंगी.

नौंवी रैंकिंग की खिलाड़ी सेरेना फरवरी में फेड कप में अमेरिका के लिये खेली थीं, उसके बाद से यह उनका पहला टूर्नामेंट होगा. सेरेना को खून के थक्के और फेंफड़े संबंधित समस्यायें रही हैं जिससे उन्हें कोविड-19 को लेकर ज्यादा सतर्क रहना होगा. अड़तीस साल की खिलाड़ी ने कहा, ‘‘ मुझे काफी बचकर रहना होगा क्योंकि टेनिस खेलना ठीक है लेकिन यह मेरी जिंदगी है और यह मेरा स्वास्थ्य है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com