Vivo Z5x आज होगा लॉन्च, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Vivo Z5x Launch: Vivo आज अपने नए स्मार्टफोन वीवो ज़ेड5एक्स को लॉन्च करेगी। जानें इसके बारे में।

Vivo Z5x आज होगा लॉन्च, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Vivo Z5x आज होगा लॉन्च, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

खास बातें

  • वीवो जे़ड5एक्स में हो सकते हैं तीन रियर कैमरे
  • Vivo Z5x के दो कलर वेरिएंट हो सकते हैं
  • पंच-होल डिस्प्ले से लैस हो सकता है Vivo Z5x

Vivo आज चीन में अपने नए स्मार्टफोन Vivo Z5x को लॉन्च करेगी। वीवो ब्रांड का यह आगामी स्मार्टफोन कंपनी की जे़ड सीरीज़ का हिस्सा होगा और यह कंपनी के मौजूदा Vivo Z3, Vivo Z3x, Vivo Z1 Youth Edition, Vivo Z3i Standard Edition, Vivo Z3i और Vivo Z1i स्मार्टफोन को ज्वाइन करेगा। भारतीय समयानुसार Vivo Z5x का लॉन्च इवेंट शाम 5 बजे शुरू होगा। लॉन्च की लाइव स्ट्रीमिंग चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो और कंपनी की आधिकारिक साइट पर होगी। Vivo Z5x एक मिड-रेंज़ स्मार्टफोन हो सकता है और इसे पंच-होल डिस्प्ले और 5,000 एमएएच बैटरी के साथ उतारा जा सकता है।

Vivo Z5x लॉन्च का समय और लाइव स्ट्रीमिंग

अगर आप वीवो ज़ेड5एक्स के इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो Vivo के आधिकारिक वीबो अकाउंट या फिर कंपनी की वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं। ऐसा संभव है लाइव स्ट्रीमिंग मंदारिन मतलब चीनी भाषा में हो सकती है इसलिए हो सकता है कि आपको कुछ भी समझ ना आए। जैसा कि हमने आपको पहले बताया कि Vivo Z5x का लॉन्च इवेंट भारतीय समयानुसार शाम 5 बजे शुरू होगा।

Vivo Z5x स्पेसिफिकेशन (उम्मीद)

वीवो ज़ेड5एक्स के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर, 8 जीबी तक रैम और 6.53 इंच का पंच-होल डिस्प्ले है। Vivo पहले ही इस बात को कंफर्म कर चुकी है कि वीवो जे़ड5एक्स में जान फूंकने के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। Vivo Z5x फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) रिजॉल्यूशन से लैस हो सकता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फोटो, वीडियो और अन्य चीजों को सेव करने के लिए 128 जीबी तक के स्टोरेज वेरिएंट को उतारा जा सकता है। वीवो ज़ेड5एक्स एंड्रॉयड पाई पर आधारित फनटच ओएस9 से लैस हो सकता है। कैमरा सेटअप की बात करें तो Vivo ब्रांड का यह फोन तीन रियर कैमरों से लैस हो सकता है। लीक से ऐसा पता चला था कि Vivo Z5x के तीन कलर वेरिएंट हो सकते हैं- एक्सट्रीम नाइट ब्लैक, फैंटम ब्लैक और तीसरे कलर के बारे में फिलहाल कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई है। इसके अलावा Vivo Z5x के रिटेल बॉक्स में 18 वाट का चार्जर दिया जा सकता है।