विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 29, 2019

Poco F1, Vivo V11 Pro, Realme 2 Pro सहित कई हैंडसेट फ्लिपकार्ट पर सस्ते में उपलब्ध

Flipkart पर एक बार फिर Qualcomm Snapdragon Days Sale की वापसी हुई है। इस सेल में स्नैपड्रैगन प्रोसेसर पर चलने वाले कई हैंडसेट सस्ते में उपलब्ध कराए गए हैं।

Read Time: 3 mins
Poco F1, Vivo V11 Pro, Realme 2 Pro सहित कई हैंडसेट फ्लिपकार्ट पर सस्ते में उपलब्ध

Flipkart पर एक बार फिर Qualcomm Snapdragon Days Sale की वापसी हुई है। इस सेल में स्नैपड्रैगन प्रोसेसर पर चलने वाले कई हैंडसेट सस्ते में उपलब्ध कराए गए हैं। Flipkart की क्वालकॉम स्नैपड्रैगन डेज़ सेल का आगाज़ हो चुका है और यह 31 मार्च तक चलेगी। Poco F1, Realme 2 Pro, Asus ZenFone 5Z, Motorola One Power, Redmi Note 6 Pro और Vivo V11 Pro जैसे हैंडसेट सीमित समय के लिए ऑफर्स और डिस्काउंट के साथ उपलब्ध होंगे। दाम कम किए जाने के अलावा इन हैंडसेट को बिना ब्याज वाले ईएमआई और अतिरिक्त एक्सचेंज डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है।

Poco F1 हैंडसेट सेल के दौरान 2,000 रुपये के अतिरिक्त एक्सचेंज डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। इसके बाद हैंडसेट की प्रभावी कीमत 17,999 रुपये हो जाएगी। इसके अतिरिक्त ग्राहकों के पास बिना ब्याज वाले ईएमआई विकल्प चुनने का मौका होगा। एक्सिस बैंक के कार्ड के साथ अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इसी तरह से Vivo V11 Pro को 2,000 रुपये के अतिरिक्त एक्सचेंज डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। यह फोन अभी फ्लिपकार्ट पर 23,990 रुपये में उपलब्ध है।

Realme 2 Pro का 4 जीबी रैम वाला शुरुआती वेरिेएंट 1,000 रुपये सस्ता हो गया है। इसकी कीमत 11,990 रुपये हो गई है। यह फोन भी बिना ब्याज वाले ईएमआई और एक्सिस बैंक के कार्ड पर 5 प्रतिशत के इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है।

Asus ZenFone Max Pro M1 खरीदने की चाहत रखने वालों के लिए यह एक बेहतरीन मौका है। इस हैंडसेट को 7,999 रुपये में बेचा जा रहा है। Asus ZenFone Max M1 की भी कीमत 1,000 रुपये कम हुई है। यह फ्लिपकार्ट पर 6,499 रुपये में उपलब्ध है। ये दोनों असूस फोन भी बिना ब्याज वाले ईएमआई और एक्सिस बैंक के कार्ड पर 5 प्रतिशत के इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ उपलब्ध हैं।

Nokia 6.1 Plus खरीदने की चाहत रखने वाले यूज़र इस हैंडसेट को फ्लिपकार्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन डेज़ सेल में 1,000 रुपये की छूट के साथ 13,999 रुपये में खरीद सकते हैं। Motorola One Power की भी कीमत 13,999 रुपये कर दी गई है। बीते हफ्ते तक Asus ZenFone 5Z हैंडसेट 27,999 रुपये में उपलब्ध था। अब यह हैंडसेट फ्लिपकार्ट पर 24,999 रुपये में बिक रहा है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जासूसी उपग्रह तकनीक से पानी में मच्छरों के लार्वा पता लगा रहा है एक भारतीय स्टार्टअप
Poco F1, Vivo V11 Pro, Realme 2 Pro सहित कई हैंडसेट फ्लिपकार्ट पर सस्ते में उपलब्ध
Google मैप्स लाया नया फीचर, कोरोना से लोगों को बचाने में कुछ इस तरह करेगा मदद
Next Article
Google मैप्स लाया नया फीचर, कोरोना से लोगों को बचाने में कुछ इस तरह करेगा मदद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;