विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 07, 2019

OnePlus 7 Pro के इस खास कलर वेरिएंट की बिक्री 14 जून से होगी शुरू

OnePlus 7 Pro के अन्य मॉडल की तरह यह कलर वेरिएंट भी अमेज़न, OnePlus.in, वनप्लस एक्सक्लूसिव ऑफलाइन स्टोर, रिलायंस डिजिटल, माय जियो और क्रोमा स्टोर में मिलेगा।

Read Time: 4 mins
OnePlus 7 Pro के इस खास कलर वेरिएंट की बिक्री 14 जून से होगी शुरू

OnePlus 7 Pro के अलमॉन्ड वेरिएंट की बिक्री भारत में 14 जून से शुरू होगी। हैंडसेट के नए कलर वेरिएंट की सेल वनप्लस की वेबसाइट, अमेज़न इंडिया और वनप्लस के एक्सक्लूसिव स्टोर में होगी। बता दें कि वनप्लस 7 प्रो का यह खास कलर वेरिएंट सिर्फ 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। OnePlus ने बीते महीने ही लॉन्च इवेंट में OnePlus 7 Pro के अलमॉन्ड वेरिएंट को पेश किया था। अब इस वेरिएंट की बिक्री की तारीख सामने आ गई है।

OnePlus 7 Pro की भारत में कीमत और लॉन्च ऑफर्स

वनप्लस 7 प्रो की कीमत भारत में 48,999 रुपये से शुरू होती है। यह दाम 6 जीबी रैम/ 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का है। हैंडसेट के 8 जीबी रैम/ 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 52,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। यानी ग्राहक को वनप्लस 7 प्रो के अलमॉन्ड वेरिएंट के लिए यही कीमत चुकानी होगी।

OnePlus 7 Pro के अन्य मॉडल की तरह यह कलर वेरिएंट भी अमेज़न, OnePlus.in, वनप्लस एक्सक्लूसिव ऑफलाइन स्टोर, रिलायंस डिजिटल, माय जियो और क्रोमा स्टोर में मिलेगा। बिक्री 14 जून को दोपहर 12 बजे शुरू होगी।

वनप्लस 7 प्रो के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Jio की तरफ से ग्राहकों को 9,300 रुपये के फायदे, Servify की ओर से 70 प्रतिशत तक गारंटीड एक्सचेंज वैल्यू और एसबीआई कार्ड पर 2,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

OnePlus 7 Pro स्पेसिफिकेशन

डुअल-सिम OnePlus 7 Pro एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित ऑक्सीजनओएस पर चलता है। सॉफ्टवेयर अब स्क्रीन रिकॉर्डिंग और ज़ेन मोड जैसे फीचर को लेकर आता है। OnePlus 7 Pro में क्वाड-एचडी+ रिजॉल्यूशन (1440x3120 पिक्सल) वाला डिस्प्ले दिया गया है। हैंडसेट में 6.67 इंच की फ्लूइड एमोलेड स्क्रीन है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है और पिक्सल डेनसिटी 516 पीपीआई है। डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन है। स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 640 जीपीयू इंटीग्रेटेड है और जुगलबंदी के लिए 12 जीबी तक रैम हैं।

OnePlus 7 Pro ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 सेंसर है। प्राइमरी कैमरा एफ/1.6 अपर्चर वाला है और यह ऑप्टिकल इमेज स्टेबालइज़ेशन व इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइज़ेशन से लैस है। सेकेंडरी कैमरा 16 मेगापिक्सल का है। एफ/ 2.4 अपर्चर वाला यह सेंसर अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस से लैस है। इनके साथ 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस दिया गया है। रियर कैमरा सेटअप के साथ डुअल फ्लैश मॉड्यूल भी है। यह फेज़ डिटेक्शन ऑटोफोकस, लेज़र ऑटोफोकस और कॉन्ट्रास्ट ऑटोफोकस को सपोर्ट करता है। पोर्ट्रेट, अल्ट्राशॉट, नाइटस्केप, प्रो मोड, एआई सीन डिटेक्शन, पनोरमा, एचडीआर, स्टूडियो लाइटनिंग, टाइम लैप्स और रॉ इमेज जैसे फीचर भी दिए गए हैं।

OnePlus ने वनप्लस 7 प्रो में पॉप-अप कैमरा दिया है। यहां 16 मेगापिक्सल का Sony IMX471 सेंसर है। स्टोरेज के आधार पर OnePlus 7 Pro के दो विकल्प हैं- 128 जीबी और 256 जीबी यूएफएस 3.0 2-लेन स्टोरेज। कंपनी का दावा है कि यह ज़्यादा तेज़ स्टोरेज स्टेंडर्ड के साथ आने वाला दुनिया का पहला फोन होगा। वनप्लस के अन्य हैंडसेट की तरह इसमें भी माइक्रोएसडी कार्ड के लिए कोई सपोर्ट नहीं है।

OnePlus 7 Pro के कनेक्टिविटी फीचर में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी, जीपीएस/ ए-जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी टाइप-सी शामिल हैं। एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप, मैगनेटोमीटर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर इसका हिस्सा हैं।  OnePlus 7 Pro की बैटरी 4,000 एमएएच की है। यह 30 वॉट की Warp Charge फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करती है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जासूसी उपग्रह तकनीक से पानी में मच्छरों के लार्वा पता लगा रहा है एक भारतीय स्टार्टअप
OnePlus 7 Pro के इस खास कलर वेरिएंट की बिक्री 14 जून से होगी शुरू
Google मैप्स लाया नया फीचर, कोरोना से लोगों को बचाने में कुछ इस तरह करेगा मदद
Next Article
Google मैप्स लाया नया फीचर, कोरोना से लोगों को बचाने में कुछ इस तरह करेगा मदद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;