वैलेंटाइंस से पहले कई शहरों में दिल के पोस्टरों पर देखे गए पंजे के निशान, क्या कलर्स के 'तेरे इश्क में घायल' से है कोई कनेक्शन?

वैलेंटाइंस डे से पहले कई शहरों में दिल के पोस्टर नजर आए और फिर उसके बाद उस पर पंजे के निशान नजर आए. लोग इस रहस्य को कलर्स के 'तेरे इश्क में घायल' शो से जोड़कर देखा जा रहा है.

वैलेंटाइंस से पहले कई शहरों में दिल के पोस्टरों पर देखे गए पंजे के निशान, क्या कलर्स के 'तेरे इश्क में घायल' से है कोई कनेक्शन?

दिल पर आई इन खरोंचों का जानें क्या है रहस्य

नई दिल्ली :

कुछ दिन पहले की बात है. देश के कई शहरों में दिल के बड़े-बड़े पोस्टर लग गए थे. इन पोस्टरों में काले रंग के बैकग्राउंड में बहुत बड़ा-सा लाल रंग का दिल बना हुआ था. एकदम से इतने पोस्टर आने से हर कोई देखने वाला उसे लेकर परेशान था. सभी इसे वैलंटाइंस डे यानी 14 फरवरी को किसी बड़े ऐलान से जोड़कर देख रहे थे. अभी यह पोस्टर चर्चा का विषय बने ही हुए थे कि कुछ ऐसा हो गया जिसने सबको हैरत में डाल दिया.

5 फरवरी यानी पूर्णिमा की रात को कुछ ऐसा हुआ जिसने सबसे होश ही उड़ाकर रख दिए. छह फरवरी की सुबह जब लोगों की नजर इन पोस्टरों पर गईं तो इनमें रहस्यमय पंजों से खरोंचे जाने के निशान थे. ऐसे तीन निशान जैसे किसी हैवान ने इन पोस्टरों को अपने पंजे से नोच दिया हो. इसे लेकर सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया और हर कोई इसे लेकर ही कयास लगाने लगा. सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर कई तरह की पोस्ट आईं और सब अपनी तरह से इस बात को रखने लगे. 

q7suvpv
jt01pqqg

यही नहीं, इन खरोंचों के निशान को लोगों ने अपने हिसाब से बयान किया. किसी ने बताया कि ऐसा लगता है जैसे किसी जानवर ने इसे अपने पंजे से खरोंच दिया. यही नहीं, दिल्ली से लेकर मुंबई तक यह घटना नजर आई. सभी इस तरह के कयास लगाने लगे कि पूर्णिमा की रात और फिर पंजे से खरोंचे जाने के निशान, क्या कुछ बड़ा होने वाला है. कुछ लोगों ने तो वीडियो में पंजे वाले शख्स को देखे जाने का दावा भी किया.

बात यहीं नहीं रुकी कुछ लोगों ने तो सोशल मीडिया पर वीडियो में देखे गए इस शख्स को करण कुंद्रा ही बता डाला. कुछ लोग तो इन पोस्टरों को उनके अगले शो 'तेरे इश्क में घायल' से जोड़कर देखने लगे. इस शो में करण कुंद्रा और गशमीर महाजनी वेयरवुल्फ यानी नर भेड़िये का किरदार निभा रहे हैं. यह शो कलर्स पर आने वाला है. लेकिन अभी तक यह गुत्थी सुलझी नहीं और माना जा रहा है कि 13 फरवरी को इस रहस्य पर से परदा उठ सकता है.

552fegl
9rds1d68

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com