एक TWEET पर PM मोदी ने गिफ्ट किया अपना स्टोल, लड़की ने कहा- सपना तो नहीं देख रही

एक TWEET पर PM मोदी ने गिफ्ट किया अपना स्टोल, लड़की ने कहा- सपना तो नहीं देख रही

खास बातें

  • पीएम मोदी भगवान शिव की 112 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचे थे.
  • कार्यक्रम में उनके गले का स्टोल काफी फब रहा था.
  • ट्विटर पर लड़की ने पीएम से स्टोल की मांगी तो उन्होंने उसे गिफ्ट कर दिया.
नई दिल्ली:

जनता के बीच घुलने-मिलने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर कार्यक्रमों में लोगों के साथ सेल्फी लेते नजर आते हैं. इस बार तो पीएम मोदी ने ट्विटर पर एक लड़की के मांगने पर अपना स्टोल उसे (गले में लपेटने वाला कपड़ा) गिफ्ट कर दिया. दरअसल, महाशिवरात्रि पर प्रधानमंत्री मोदी कोयंबटूर में भगवान शिव की 112 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचे थे. इस दौरान वे अपने गले में नीले रंग का स्टोल लपेटे हुए थे. पीएम मोदी ने जब ट्विटर पर उद्घाटन समारोह की तस्वीरें ट्वीट की तो शिल्पी तिवारी नाम के एक यूजर ने उनसे उनका स्टोल मांग लिया. @shilpitewari ने ट्वीट किया,  'I WANT that stole of @narendramodi!!'. इस ट्वीट को करने के बाद शायद शिल्पी भूल गई होंगी, लेकिन अगले ही पीएम मोदी ने उन्हें चौंका दिया.
 


प्रधानमंत्री ने अगले ही शिल्पी के अपना स्टोल भेज दिया. साथ ही प्रधानमंत्री मोदी के हस्ताक्षर किए एक प्रिंट भी मिला. इस गिफ्ट को पाकर शिल्पी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने अपनी खुशी को ट्विटर पर बांटा.

मालूम हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित सुरेश प्रभु, सुषमा स्वराज, पीयूष गोयल आदि उनके मंत्रिमंडल के कई सदस्य ट्विटर पर मदद मांगने पर लोगों की सहायता करते रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com