51 साल की इस मॉडल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की ऐसी तस्वीर, बटोर रही हैं सुर्खियां

51 साल की इस मॉडल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की ऐसी तस्वीर, बटोर रही हैं सुर्खियां

पति के साथ छुट्टियां मनाने गईं थीं मॉडल सिंडी क्रॉफोर्ड.

खास बातें

  • लंबे समय से सुर्खियों से दूर रही हैं मॉडल सिंडी क्रॉफोर्ड
  • एक तस्वीर को लेकर सुर्खियों में आई मॉडल सिंडी क्रॉफोर्ड
  • फिल्में छोड़कर परिवार के साथ समय बिता रहीं सिंडी
लंदन:

हॉलीवुड की 51 वर्षीय मॉडल सिंडी क्रॉफोर्ड सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर को लेकर इन दिनों चर्चा में हैं. सिंडी ने नौ अप्रैल को अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पेज पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसको लेकर वह अचानक से खबरों में आ गईं हैं. फिल्मों से संन्यास ले चुकीं सिंडी की यह तस्वीर उनके कपड़ों को लेकर सुर्खियों में हैं. इसमें सिंडी टॉपलेस हैं.
 

cindy crawford

पिछले दिनों सिंडी अपने पति रैंडे गेबर के साथ छुट्टियां मनाने बीच पर गईं थीं. उसी दौरान ये तस्वीर क्लिक की गई हैं. इस तस्वीर में सिंडी बॉडी जिंस पहने हुई हैं. हालांकि शरीर के ऊपरी हिस्से में कुछ भी नहीं पहन रखीं हैं. वह समुद्र के तट पर रेत में लेटी हुई हैं.

इंस्टाग्राम पर उनके फैंस इस तस्वीर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इंस्टाग्राम यूजर detamara78 ने कमेंट में लिखा है, 'टाइमलेस सिंडी.' इसी तरह एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने bumascloset कमेंट किया है, 'अविश्वसनीय'. कुछ फैंस ने इस उम्र में इस तरह की तस्वीर पर नाराजगी भी जाहिर की है.

मालूम हो कि फिल्मों से संन्यास लेने के बाद से सिंडी अपने परिवार को समय दे रही हैं. काफी समय से मीडिया से दूर थीं, लेकिन अपनी इस तस्वीर को लेकर वह एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com