विज्ञापन
This Article is From Jul 07, 2023

प्रेमिका की शादी के दिन प्रेमी ने दी जान, 3 दिन बाद लड़की ने भी कुएं में कूदकर की खुदकुशी

आत्महत्या करने से पहले युवती ने अपने मोबाइल के स्टेटस पर लिखा- मैंने आपसे सच्चा प्यार किया है, मेरी जान इसलिए अब मुझे आपकी याद जीने नहीं दे रही है. आपने एक बार भी मेरे बारे में नहीं सोचा! लेकिन गलती मेरी है हमेशा मेरी आपसे बात हो जाती थी.

प्रेमिका की शादी के दिन प्रेमी ने दी जान, 3 दिन बाद लड़की ने भी कुएं में कूदकर की खुदकुशी

एक दूसरे के प्रेम में पागल एक प्रेमी युगल के प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत सामने आया है. मामला बाड़मेर जिले के धोरीमना थानातर्गत शोभाला जेतमाल का है, जहां प्रेमिका की शादी होने पर प्रेमी ने मौत को गले लगा लिया. वहीं प्रेमी की मौत की खबर जब प्रेमिका ने सुनी तो 3 दिन बाद कुएं में कूदकर जान दे दी.

जानकारी के अनुसार, बाड़मेर जिले के धोरीमना के सोभाला जेतमाल गांव निवासी अनीता उर्फ बबिता की तीन दिन पहले 4 जुलाई को शादी थी. इस दिन प्रेमी युवक पुरखाराम ने पानी से भरे टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली ,इसका सदमा उसकी प्रेमिका को लग गया. जैसे ही वो शादी के बाद ससुराल से 3 दिन बाद पहली बार अपने पिता के घर पहुंची तो घर के पास में स्थित कुएं में कूदकर जान दे दी. घटना की जानकारी के बाद धोरीमना थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को हुए से बाहर निकाला एवं पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

स्टेटस पर प्रेमी के लिए लिखा जब साथ जीने मरने की काम ली तो जालिम दुनिया में एकेला क्यों छोड़ा?

आत्महत्या करने से पहले युवती ने अपने मोबाइल के स्टेटस पर लिखा- मैंने आपसे सच्चा प्यार किया है, मेरी जान इसलिए अब मुझे आपकी याद जीने नहीं दे रही है. आपने एक बार भी मेरे बारे में नहीं सोचा! लेकिन गलती मेरी है हमेशा मेरी आपसे बात हो जाती थी. लेकिन शादी वाले दिन बात नहीं हुई इसलिए आपने ऐसा मतलब आत्महत्या की. आप हमेशा मेरी जान रहोगे. मैंने आपके साथ मरना कबूल किया था तो आपने अकेले ऐसा क्यों किया ? लेकिन कोई बात नहीं मेरी जान मैं अब आपके पास आ रही हूं. 2 दिन लेट हो गया इसलिए सॉरी मेरी जान, आपने मेरे साथ ऐसा क्यों किया आपने कितने वादे किए थे और आप खुद ही मुझे बीच राह में जालिम दुनिया में अकेला छोड़ कर चले गए. आपने मेरे साथ धोखा क्यों किया मेरे साथ रहने की मरने की कसम खाई तो अकेले यह कदम क्यों उठाया, आपने मुझे इस दुनिया में अकेला क्यों छोड़ा मैं आपके बिना रह नहीं सकती मैं भी आपके पास आ रही हूं.

सामाजिक बंदिशों के चलते जिले में कई प्रेमी युगल मौत को लगा रहे है गले

बाड़मेर जिले में प्रेमी युगल के आत्महत्या की खबरें आए दिन सामने आ रही है इन घटनाओं की रोकथाम में कमी लाने के लिए स्थानीय प्रशासन के साथ-साथ कई स्वयंसेवी संस्थान भी प्रयास कर रही है लेकिन बाड़मेर जिले का सामाजिक ताना-बाना ही कुछ इस तरह का बना हुआ है जिसमें एक ही गोत्र आपस में रिश्तेदारी के युवा एक दूसरे के संपर्क में आते हैं जब इनके रिश्ते को कोई मुकाम न मिलता देख मौत को गले लगा रहे हैं.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान के बूंदी में बड़ा सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, कई गंभीर रूप से घायल
प्रेमिका की शादी के दिन प्रेमी ने दी जान, 3 दिन बाद लड़की ने भी कुएं में कूदकर की खुदकुशी
राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले मुख्य सचिव और डीजीपी ने बढ़ाई सरगर्मी, अधिकारियों को दिए टिप्स
Next Article
राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले मुख्य सचिव और डीजीपी ने बढ़ाई सरगर्मी, अधिकारियों को दिए टिप्स
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com