सिरोही में चलती ट्रेन से उतरते समय पिता-पुत्री गिरे, दोनों की मौत

आबू रोड रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ते समय गिरने से बेटी और पिता की एक साथ मौत हो गई. भीमाराम ने अपनी बेटी को ट्रेन से नीचे उतारने के लिए दौड़ पड़े और बेटी को उतारने के समय अनियंत्रित होकर प्लेटफार्म से नीचे से गिर गए.

सिरोही में चलती ट्रेन से उतरते समय पिता-पुत्री गिरे, दोनों की मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

राजस्थान/सिरोही: आबू रोड रेलवे स्टेशन पर एक हादसे में बेटी और पिता की मौत हो गई. हादसे के बाद रेलवे स्टेशन पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. पुलिस ने दोनों शवों को जब्त कर परिजनों को सूचना दी है. बताया जाता है कि यह हासा स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ते समय हुई है.

जीआरपी थानाधिकारी मनोज कुमार के अनुसार साबरमती-जोधपुर ट्रेन रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 पर रुकी थी. इसी दौरान आहोर के भैसावाडा निवासी  भीमाराम अपने परिवार के साथ आबूरोड से जवाई बांध जा रहा था. भीमाराम ने अपनी 5 वर्षीय बेटी मोनिका को ट्रेन में चढ़ाया. लेकिन इतने में ट्रेन रवाना हो गई. भीमाराम की पत्नी ट्रेन में नहीं चढ़ पाई थी. इससे घबराए भीमाराम ने अपनी बेटी को ट्रेन से नीचे उतारने के लिए दौड़ पड़े और बेटी को उतारने के समय अनियंत्रित होकर प्लेटफार्म से नीचे से गिर गए.

मौके पर मौजूद जीआरपी पुलिस और आरपीएफ की टीम पहुंची और दोनों को बाहर निकाल राजकीय अस्पताल ले जाया गया, जंहा डॉक्टरों ने भीमारम (36) व उसकी पुत्री मोनिका (5) को मृत घोषित कर दिया. भीमाराम लंबे समय से आबूरोड रहता था, जंहा वह घर से समोसे, कचोरी लगाकर, रेलवे स्टेशन पर लगने वाले ठेले वालों को देता था. पुलिस ने दोनों के शवों को मोर्चरी में रखवाया और परिजनों को सूचना दीं. परिजनों के आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौप दिया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-