Hit Punjabi Songs 2023: यंकी जट के नए पंजाबी सॉन्ग 'Sohneya' का तहलका, रिलीज होते ही बाजा फाड़ दिया | देखें वीडियो

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सिंगर देखने को मिलते हैं. लेकिन कुछ ही ऐसे होते हैं, जिनके गाने रिलीज होते ही दर्शकों की जुबान पर चढ़ जाते हैं. युवा सिंगर यंकी जट उन्हीं सिंगरों में से एक हैं.

Hit Punjabi Songs 2023: यंकी जट के नए पंजाबी सॉन्ग 'Sohneya' का तहलका, रिलीज होते ही बाजा फाड़ दिया | देखें वीडियो

यंकी जट के नए पंजाबी सॉन्ग 'Sohneya' का तहलका

नई दिल्ली:

Hit Punjabi Songs 2023: पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सिंगर देखने को मिलते हैं. लेकिन कुछ ही ऐसे होते हैं, जिनके गाने रिलीज होते ही दर्शकों की जुबान पर चढ़ जाते हैं. युवा सिंगर यंकी जट उन्हीं सिंगरों में से एक हैं. करीब एक साल बाद उन्होंने पंजाबी सॉन्ग 'Sohneya' से धमाकेदार वापसी की है. हाल ही में उनका यह गाना रिलीज हुआ है और देखते ही सोशल मीडिया के अलग-अलग  प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया. यंकी जट का यह गाना  एक प्रेमिका की चिंता के बारे में है जो अपने प्रेमी को लेकर चिंतित है कि वो कहीं उसे छोड़ ना दे. गाने के बोल इतने प्यारे हैं कि एक बार में ही सुनने वालों के जुबान पर चढ़ जाते हैं.

रिलीज होते ही मची गाने का धूम
यंकी जट के लेटेस्ट पंजाबी सॉन्ग 'Sohneya' को रिलीज हुए अभी दो दिन ही हुए हैं और आलम यह है कि यह 5 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज बटोर चुका है. हमेशा की तरह उन्होंने इस गाने को आवाज देने के साथ-साथ इसमें परफॉर्म भी किया है. उनकी सिंगिंग स्किल के साथ-साथ एक्टिंग की कला भी दर्शकों का खूब लुभा रही है. यंकी जट की आवाज जितनी खूबसूरत है उतनी ही उनकी मासूमियत भी दर्शकों को अपनी ओर खींचने का काम करती है. इस गाने में एक प्रेमिका अपनी प्रेमी से गुहार लगाती है कि वो चाहे उससे कितना भी झगड़ ले या नाराज हो जाए मगर उसे कभी छोड़ के ना जाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गाने से कनेक्ट कर रहा हर युवा
यंकी जट के 'Sohneya' गाने की खास बात यह है कि हर युवा इस गाने के साथ खुद को कनेक्ट कर रहा है. गाने की लोकप्रियता किस कदर बढ़ती जा रही है इस बात का अंदाज इसे मिल रहे तगड़े व्यूज से लगाया जा सकता है. इसे अभी तक 50 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह सिलसिला लगातार जारी है. इस लेटेस्ट पंजाबी सॉन्ग को टी-सीरीज अपना पंजाब के बैनर तले बनाया गया है. यंकी जट के साथ-साथ कशिश महाजन ने भी इस गाने में एक्ट किया है. इसे जेफ्रोजर ने अपने म्यूजिक से सजाया है जबकि जस चानू वाला ने इसके बोल लिखे हैं.