New Punjabi Songs 2022: पंजाबी सिंगर यंकी जट का नया गाना 'झुमके' हुआ रिलीज, रोमांटिक अंदाज पर फिदा हुए फैन्स- देखें वीडियो

New Punjabi Songs 2022: पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री की युवा सनसनी यंकी जट अपने नए गाने को लेकर दर्शकों के बीच हाजिर हो गए है. काफी दिनों से फैन्स इस बात के इंतजार में थे कि यंकी जट (Yankee Jatt) का नया गाना कब आएगा.

New Punjabi Songs 2022: पंजाबी सिंगर यंकी जट का नया गाना 'झुमके' हुआ रिलीज, रोमांटिक अंदाज पर फिदा हुए फैन्स- देखें वीडियो

New Punjabi Songs 2022: यंकी जट का नया सॉन्ग हुआ रिलीज

नई दिल्ली :

New Punjabi Songs 2022: पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री की युवा सनसनी यंकी जट अपने नए गाने को लेकर दर्शकों के बीच हाजिर हो गए है. काफी दिनों से फैन्स इस बात के इंतजार में थे कि यंकी जट (Yankee Jatt) का नया गाना कब आएगा. हालांकि अब फैन्स की उत्सुकता को खत्म करते हुए यंकी जट ने अपना नया पंजाबी सॉन्ग रिलीज कर दिया है. उनके इस नए गाने का नाम 'झुमके' (Jhumke) है. यह गाना रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने लगा है. देर से ही सही यंकी जट ने तगड़ी वापसी कर फैन्स के दिलों को जीत लिया है.

युवा पंजाबी सिंगर यंकी जट (Yankee Jatt) ने इस गाने में अपनी आवाज देने के साथ-साथ इसमें परफॉर्म भी किया है. गाने की थीम रोमांटिक है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की अपने लवर्स से काफी उम्मीदें लगाए हुए है लेकिन वो हमेशा अपने काम में ही बिजी रहता है. गाने को शानदार लोकेशन पर शूट करने के साथ-साथ इसे इमोशनल एंगल से भी सजाया गया है. मुख्य किरदारों के साथ-साथ बाकी सदस्यों ने भी अपने काम को बखूबी अंजाम दिया है और गाने को शानदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नए पंजाबी सॉन्ग 'झुमके' (Jhumke) के बोल इतने शानदार हैं कि सुनते ही जुबान पर चढ़ जाते हैं. गाने को यंकी जट (Yankee Jatt) ने गाया है. गाने में फीमेल लीड तनुजा चौहान ने निभाया है. दोनों की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है. 'झुमके' के लिरिक्स को जैस चन्नुवाला ने लिखा है, जबकि म्यूजिक जेफ्रोजर का है. विनय नेगी ने गाने को कोरियोग्राफ किया है. यंकी जट का यह नया पंजाबी सॉन्ग 'व्हाइट हिल म्यूजिक' के बैनर तले रिलीज किया गया है. उम्मीद है कि आने वाले दिनों में भी यंकी जट अपने नए प्रोजेक्ट्स से इसी तरह लोगों का दिल जीतेंगे.