सिद्धू मूसेवाला के बर्थडे का आखिरी अनदेखा VIDEO वायरल, कार के बोनट पर दोस्तों संग यूं की थी पार्टी, इमोशनल हुए फैन्स  

Sidhu Moose Wala के जाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके गाने और पोस्ट लगातार वायरल हो रहे हैं. इसी क्रम में उनके बर्थडे का एक अनदेखा वीडियो सामने आया है, जिसे उनकी दोस्त ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. 

सिद्धू मूसेवाला के बर्थडे का आखिरी अनदेखा VIDEO वायरल, कार के बोनट पर दोस्तों संग यूं की थी पार्टी, इमोशनल हुए फैन्स  

सिद्धू मूसेवाला के बर्थडे का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

पंजाब के जाने माने सिंगर सिद्धू मूसेवाला की बीते दिनों दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी गई. उन पर दिन दहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गई. सिद्धू मूसेवाला के निधन से अब भी उनके फैन्स सदमे में हैं. वे विश्वास ही नहीं कर पा रहे कि उनका फेवरेट सितारा अब उनके बीच नहीं रहा. महज 28 साल की छोटी उम्र में सिद्धू मूसेवाला इस दुनिया को अलविदा कह गए. Sidhu Moose Wala के जाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके गाने और पोस्ट लगातार वायरल हो रहे हैं. इसी क्रम में उनके बर्थडे का एक अनदेखा वीडियो सामने आया है, जिसे उनकी दोस्त ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. 

सिद्धू मूसेवाला की फ्रेंड सोनिया मन ने अपने इंस्टा अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो में  Sidhu Moose Wala गाड़ी के बोनट पर अपना केक काटते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में उनके कुछ दोस्त भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में सिद्धू बहुत खुश दिख रहे हैं. वीडियो में वे अपनी दोस्त को केक भी खिला रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए सोनिया लिखती हैं, "हमेशा यादें रह जाती हैं. अब भी मुझे यकीन नहीं हो रहा है. सपने की तरह लग रहा है. RIP मेरे दोस्त. हम मिस करेंगे".

सोनिया मन के इस पोस्ट पर फैन्स भी ताबड़तोड़ अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. पोस्ट को हजारों की संख्या में लाइक्स आए हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "यकीन नहीं हो रहा", तो एक अन्य ने लिखा है, " Sidhu Moose Wala के लिए बहुत दुखी हूं". गौरतलब है कि 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. उनका 4 जून को गुरुग्राम में एक कॉन्सर्ट होना था, जो अधूरा रह गया.

इसे भी देखें :बांद्रा में सड़क पर टहलते हुए नजर आए करीना कपूर और सैफ अली खान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com