Saunkan Saunkne Box Office Collection Day 3: सरगुन मेहता और निमरत खेड़ा की 'सौंकन सौंकने' का तूफान, कमाए इतने करोड़

Saunkan Saunkne Box Office Collection Day 3: आज जब बॉक्स ऑफिस पर नामचीन सितारों वाली बॉलीवुड फिल्में पस्त होती नजर आ रही हैं. वहीं, उसी दौर में एक पंजाबी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस को अपनी गिरफ्त में ले लिया है.

Saunkan Saunkne Box Office Collection Day 3: सरगुन मेहता और निमरत खेड़ा की 'सौंकन सौंकने' का तूफान, कमाए इतने करोड़

Saunkan Saunkne Box Office Collection Day 3: पंजाबी फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर तूफान

Saunkan Saunkne Box Office Collection Day 3: आज जब बॉक्स ऑफिस पर नामचीन सितारों वाली बॉलीवुड फिल्में पस्त होती नजर आ रही हैं. वहीं, उसी दौर में एक पंजाबी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस को अपनी गिरफ्त में ले लिया है. टेलीविजन की दुनिया से पंजाबी सिनेमा में कदम रखने वाली सरगुन मेहता की फिल्म 'सौंकन सौंकने' ने बॉक्स ऑफिस पर बम्पर कमाई की है. सरगुन मेहता न सिर्फ फिल्म की हीरोइन हैं, बल्कि वह फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं. वैसे भी वह पंजाबी की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस में से हैं. 'सौंकन सौंकने' में उनके साथ एमी विर्क और निमरत खेड़ा भी हैं. फिल्म को सरगुन मेहता ने पति रवि दुबे और जतिन सेठी के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है. 

सरगन मेहता, निमरत खेड़ा और एमी विर्क की 'सौंकन सौंकने' ने तीन में 18 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म की कमाई के आंकड़े सरगुन मेहता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर जारी किए हैं. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 4.20 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 6 करोड़ रुपये और तीसरे दिन यानी रविवार को 7.90 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस तरह फिल्म ने पहले तीन दिन में 18.10 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. फिल्म का बजट लगभग आठ करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इस तरह फिल्म पहले वीकेंड पर ही जबरदस्त प्रॉफिट में जा चुकी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'सौंकन सौंकने' को अमरजीत सिंह सरोन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की कहानी निर्मल और नसीब की है. जो पत्नी पत्नी हैं, लेकिन शादी के लंबे समय तक वे माता-पिता नहीं बन पाते हैं. फिर निर्मल की दूसरी शादी की जाती है, और यह शादी नसीब की बहन किरना से होती है. बस यहीं से फिल्म में भूचाल आता है और जबरदस्त कॉमेडी का छौंक लगता है.