Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने शीशे में देख गाया 'तू इतनी खूबसूरत है' सॉन्ग, देखें वीडियो

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह शीशे में देख राहत फतेह अली खान (Rahat Fatehi Ali Khan ) का 'तू इतनी खूबसूरत है...' सॉन्ग गाती हुई नजर आ रही हैं.

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने शीशे में देख गाया 'तू इतनी खूबसूरत है' सॉन्ग, देखें वीडियो

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने शीशे में देख गाया 'तू इतनी खूबसूरत है सॉन्ग'

खास बातें

  • सपना चौधरी ने शीसे में देख गाया 'तू इतनी खूबसूरत है' सॉन्ग
  • वीडियो में दिखा सपना चौधरी का जबरदस्त अंदाज
  • सपना चौधरी का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

Sapna Choudhary Video: हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. सपना चौधरी ने अपने अंदाज से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हाल ही में उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह शीशे में देख राहत फतेह अली खान (Rahat Fatehi Ali Khan ) का 'तू इतनी खूबसूरत है...' सॉन्ग गाती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 95 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.  

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही जमकर सपना चौधरी की तारीफें भी कर रहे हैं. वीडियो में सपना चौधरी ग्रे कलर के सूट में नजर आ रही हैं. कानों में झुमके और माधे पर बिंदी लगाए सपना चौधरी का ट्रेडिशनल लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. वीडियो में खुद को शीशे में देख सपना चौधरी, राहत फतेह अली खान का सॉन्ग 'तू इतनी खूबसूरत है...' गाती हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सपना चौधरी ने इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो. इससे पहले भी वह अपनी फोटो और वीडियो को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के करियर की बात करें तो उन्होंने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ शुरुआत की थी. धीरे-धीरे सपना चौधरी हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती ही गई. फिर सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा बनीं और उनकी लोकप्रियता को चार चांद लग गए हैं. सपना चौधरी ने हाल ही में अपने नए गाने का पोस्टर भी जारी किया था. उनके इस गाने के नाम 'लोरी' है, जो 20 जनवरी को रिलीज होगा.