सपना चौधरी ने काला चश्मा पहन 'हरियाणा के पापी' गाने पर दिखाया स्वैग, स्टाइल देख फैन्स ने कहा 'पटोला', Video वायरल

सपना चौधरी ने अपने डांस के दम पर एक अलग पहचान बनाई है. सोशल मीडिया पर भी लोग उनके स्टाइल के दीवाने हैं.

सपना चौधरी ने काला चश्मा पहन 'हरियाणा के पापी' गाने पर दिखाया स्वैग, स्टाइल देख फैन्स ने कहा 'पटोला', Video वायरल

सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

हरियाणा की ‘देसी क्वीन' के नाम से जानी जाने वालीं सपना चौधरी अपने ठेठ हरियाणवी अंदाज से फैंस का दिल जीत ले जाती हैं. बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रहीं सपना चौधरी के डांस वीडियोज का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. सपना चौधरी ने अपने डांस के दम पर एक अलग पहचान बनाई है. सोशल मीडिया पर भी लोग उनके स्टाइल के दीवाने हैं. एक ताजा वीडियो में उनका देसी स्वैग एक बार फिर नजर आ रहा है. सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना चौधरी ने कैप्शन में लिखा है, 'जब आप अपने हरियाणवी स्वैग से प्यार करते हैं'. वीडियो में सपना ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रही हैं. गोल्डन प्रिंट वाले ब्लैक फुल स्लीव टॉप के साथ सपना ने ब्लैक फ्लोइंग प्लाजो को टीम अप किया है. ब्लैक पंप हील्स और खुले बालों में उनका लुक कमाल का लग रहा है. वहीं उनका काला चश्मा सभी का ध्यान खींच रहा है, जिसे वे बड़े ही स्टाइल से लगाती दिखती हैं. लटके-झटके दिखाती सपना चौधरी की अदाओं को देख फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं.
 


सपना चौधरी इस वीडियो में अपने नए गाने 'हरियाणा के पापी' पर डांस करती दिख रही हैं. ये हरियाणवी गाना 16 जून को रिलीज हुआ है, जिसमें गुरनीत दोसांझ भी सपना के साथ नजर आ रहे हैं. सिंगर आशु ट्विंकल और विपिन मेहंदीपुरिया ने इस गाने को आवाज दी है. इसके लिरिक्स दक्ष कम्बोज खेरा ने लिखे हैं और संगीत आरके क्रू का है. दो दिन में इस गाने पर 2.5 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं. सपना के दूसरे गानों की तरह ये सॉन्ग भी सफल होता नजर आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com