विज्ञापन
This Article is From Aug 26, 2021

सपना चौधरी ने किया 'मस्त माहौल में जीने दे' गाने पर डांस, फैंस बोले- वाह...देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस वीडियो के जरिए आए दिनों लाइमलाइट में बनी रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे सुष्मिता सेन के पॉपुलर गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

सपना चौधरी ने किया 'मस्त माहौल में जीने दे' गाने पर डांस, फैंस बोले- वाह...देखें Video
सपना चौधरी का लेटेस्ट वीडियो वायरल, देखा ग्लैमरस अंदाज
नई दिल्ली:

देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस वीडियो के जरिए आए दिनों लाइमलाइट में बनी रहती हैं. फैंस उनके अंदाज के दीवाने हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. हाल ही में सपना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे सुष्मिता सेन के पॉपुलर गाने मस्त माहौल में जीने दे पर डांस करती नजर आ रही हैं. सपना चौधरी का ये अंजाद फैंस के दिलों को छू रहा है.

सुष्मिता सेन के गाने पर किया जमकर डांस
हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वे लाल रंग के सूट में नजर आ रही हैं, साथ ही उनके खुले बाल उनके लुक पर चार चांद लगा रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वे साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म 'फिजा' के गाने  'मस्त माहौल में जीने दे' पर डांस करती नजर आ रही हैं. उनसे इस वीडियो को अभी तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं फैंस भी कमेंट में सपना की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'वाह! आपका तो नाम ही काफी है'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'बहुत खूब' सपना की ये वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है.

पॉपुलर फेस  हैं सपना 
आपको बता दें कि सपना चौधरी (sapna choudhary Dance) हरियाणा की मशहूर डांसर हैं, लेकिन बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने के बाद उनकी पॉपुलेरिटी का ग्राफ हाई हो गया. सपना देश के कई स्टेट्स में डांस परफॉर्मेंस कर चुकी हैं. सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी से की थी. धीरे-धीरे वो हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढ़ती चली गई.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Sapna Choudhary Chatak Matak Video: सपना चौधरी का वो गाना जो यूट्यूब पर कर चुका है 100 करोड़ का आंकड़ा पार, 52 गज का दामन सिंगर के साथ खूब दिखाई थी चटक-मटक
सपना चौधरी ने किया 'मस्त माहौल में जीने दे' गाने पर डांस, फैंस बोले- वाह...देखें Video
शहनाज गिल के पंजाबी सॉन्ग 'जवाई' ने मचाया धमाल, Video 47 लाख के पार
Next Article
शहनाज गिल के पंजाबी सॉन्ग 'जवाई' ने मचाया धमाल, Video 47 लाख के पार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com