Sapna Choudhary ने 'कुर्ता पजामा' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, इंटरनेट पर मची Video की धूम

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है- देखें Video

Sapna Choudhary ने 'कुर्ता पजामा' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, इंटरनेट पर मची Video की धूम

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का तहलका

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की लोकप्रियता पूरे देश में बढ़ती जा रही है. उन्हें देश के कोने-कोने से डांस परफॉर्मेंस के ऑफर आते हैं. हरियाणवी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं. इसी कड़ी में उनका फिर से एक डांस वीडियो खूब धूम मचा रहा है. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धमाल मचाने वाली सपना चौधरी का यह वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

चेन्नई: लॉकडाउन के दौरान जुआ खेलने के आरोप में तमिल एक्टर शाम सहित 11 लोग गिरफ्तार

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 64 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह क्रम जारी है. उनके इस वीडियो को सोनोटेक पंजाबी यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी हरियाणवी सॉन्ग 'कुर्ता पजामा' पर डांस कर रही है. इस दौरान लोगों की भारी भीड़ उमड़ी हुई थी.

आलिया भट्ट ने स्टेज पर की प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण की ऐसी नकल, ठहाके लगाते दिखे सलमान खान- Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थ . सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.