Sapna Choudhary ने ब्लैक ड्रेस में 'घूंघरू' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Sapna Choudhary ने ब्लैक ड्रेस में 'घूंघरू' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary)

नई दिल्ली:

देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने नए-नए डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनके वीडियो आते ही वायरल हो जाते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) शादी के बाद से सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं और नियमित अंतराल पर डांस वीडियो शेयर कर रही हैं. सपना चौधरी ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ब्लैक ड्रेस पहने 'घूंघरू' (Ghungroo) सॉन्ग पर डांस कर रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि देसी क्वीन अपने अंदाज में बेहतरीन डांस कर रही हैं. फैन्स भी उनके इस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. उनके इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. वैसे भी सपना चौधरी ने अपने डांस से न केवल हरियाणा में बल्कि पूरे उत्तर भारत में जबरदस्त पहचान हासिल की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ एंड टीवी की क्राइम सीरीज 'मौका-ए-वारदात' में नजर आ रही हैं. सपना चौधरी ने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ करियर की शुरुआत की थी. धीरे-धीरे वो हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती चली गई. सपना चौधरी बाद में 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा बनीं और उनकी लोकप्रियता को चार चांद लग गए.