सपना चौधरी का पति साथ अनसीन VIDEO वायरल, सड़क पर यूं रोमांस करता देख हैरान रह गए फैन्स

सपना चौधरी का एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैन्स इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट करते थक नहीं रहे हैं.

सपना चौधरी का पति साथ अनसीन VIDEO वायरल, सड़क पर यूं रोमांस करता देख हैरान रह गए फैन्स

सपना चौधरी का पति साथ अनसीन VIDEO वायरल

नई दिल्ली:

यूं तो सपना चौधरी सोशल मीडिया पर अपने डांस और अपने अलग अंदाज के लिए जानी जाती हैं. सपना के म्यूजिक वीडियो पुराने हो या नए सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग लिस्ट में रहते हैं. वहीं फैन्स को सपना की लेटेस्ट पोस्ट का भी बेसब्री से इंतजार रहता है. वहीं हाल ही में सपना चौधरी ने पति वीर के साथ एक बेहद ही रोमांटिक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को देखने को बाद तो लोग कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. 

सपना चौधरी के वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है की सपना चौधरी जींस शर्ट में दिखाई दे रही हैं. वहीं वीर भी सपना के साथ ट्यूनिंग करते दिखाई दे रहे हैं. दोनों हाथों में हाथ डाले सड़क पर रोमांटिक वॉक करते नजर आ रहे हैं. फैन्स को दोनों का ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा क्या बात है सो रोमांटिक तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करने हुए लिखा- नजर ना लगे दोनों को. 

आपको बता दें की इन दिनों सपना चौधरी अपने नए गाने 'छोरा मेरी जान स' को लेकर लाइमलाइट में हैं. सोशल मीडिया पर इस गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है. बता दें की इस वीडियो में सपना चौधरी के साथ ही आकाश खतरी भी नजर आ रहे हैं साथ ही वे इस वीडियो में चार चांद भी लगा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: आर माधवन फिल्‍म 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्‍ट' के प्रमोशन में जुटे, पैपराजी को एयरपोर्ट पर दिए पोज