हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार ने '52 गज का दामन' गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें Video

हरियाणा की जानी-मानी सिंगर रेणुका पंवार का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे अपने पॉपुलर गाने '52 गज का दामन' पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं.

हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार ने '52 गज का दामन' गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें Video

'52 गज का दामन' पर रेणुका पंवार ने किया डांस

नई दिल्ली:

हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार अपनी गायकी के लिए खास जानी जाती हैं. उनके गाए गए गाने करोड़ों लोगों की पसंदीदा लिस्ट में शामिल हैं. हाल ही में उनका एक गाना 'मोरनी' रिलीज हुआ था. इस गाने ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. 19 साल की रेणुका सोशल मीडिया पर पॉपुलर फेस बनकर निकली हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को रेणुका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में रेणुका पंवार '52 गज का दामन' सॉन्ग पर डांस कर रही हैं.  

पॉपुलर गाने पर डांस करती आईं नजर
रेणुका पंवार के वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे अपने मोस्ट पॉपुलर गाने '52 गज का दामन' पर अपने दोस्त के साथ धमाकेदार डांस कर रही हैं. फैंस रेणुका को हरियाणवी गाने पर डांस करता देख वीडियो पर जमकर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. बताते चलें कि रेणुका पंवार के इस गाने को 1 अरब से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी के साथ जमती है खास जोड़ी 
रेणुका पंवार (Renuka Panwar Song) की आवाज का जादू चारों तरफ फैल चुका है. सोशल मीडिया पर लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ उनकी जोड़ी काफी हिट मानी जाती है. दोनों एक साथ कई गानों में नजर आ चुकी हैं. इतना ही नहीं दोनों की इंस्टाग्राम रील्स भी आए दिनों वायरल होती रहती हैं.